छत्तीसगढ़

पत्नी पर रखता था गलत नीयत, कुल्हाड़ी से काट डाला:दुर्ग में पड़ोसी की हत्या कर शव के पास बैठा रहा, बोला- मुझे अफसोस नहीं

दुर्ग जिले में पत्नी पर गलत नीयत रखने पर पति ने पड़ोसी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। मर्डर के बाद आरोपी शव के पास ही बैठा रहा। उसने कहा कि मुझे हत्या का कोई अफसोस नहीं है। घटना उतई थाना क्षेत्र के ग्राम महकाकला की है।

जानकारी के मुताबिक, घटना रविवार रात करीब 10 बजे की है। महकाकला गांव में सुनील कुर्रे (35) अपने परिवार के साथ रहता है। उसके घर के पास ही कामेश्वर मार्कण्डेय (36) भी रहता था। सुनील को संदेह था कि कामेश्वर उसकी पत्नी के ऊपर गलत नजर रखता है।

घटना स्थल पर पड़ी कामेश्वर की लाश।
घटना स्थल पर पड़ी कामेश्वर की लाश।

रात को मिलने के लिए बुलाया था

जिसके चलते उसने रविवार की रात उसे मैदान के पास बुलाया। बार-बार मना करने के बाद भी पत्नी से बात करता था। इसी को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। विवाद ज्यादा बढ़ने पर सुनील ने कुल्हाड़ी से कामेश्वर पर ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

हत्या करने के बाद शव के पास बैठा रहा आरोपी।
हत्या करने के बाद शव के पास बैठा रहा आरोपी।

हत्या कर लाश के पास ही बैठा रहा आरोपी

कामेश्वर की हत्या करने के बाद आरोपी शव के पास ही बैठा रहा। सूचना मिलने पर एसीसीयू प्रभारी कपिल देव पांडे, एसडीओपी देवांश राठौर र डायल-112 की टीम मौके पर पहुंची और सुनील कुर्रे को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेजवा दिया है।

फोन पर रिकॉर्डिंग सुनने के बाद बनाई योजना

पुलिस पूछताछ में आरोपी सुनील ने बताया कि मेरी पत्नी से कामेश्वर बातचीत करता था। कई बार दोनों को समझाया, लेकिन वो नहीं माने और बात करते रहे। पिछले हफ्ते फोन पर पत्नी से हुई बातचीत की उसने रिकॉर्डिंग सुन ली थी। उसने कामेश्वर की हत्या की प्लानिंग की।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button