सारंगढ़ बिलाईगढ़

पुलिस की महिला टीम ने राज्य हॉकी चैम्पियनशिप में जीता कांस्य पदक

नगर में प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने वाली ओडिशा पुलिस महिला हॉकी टीम ने कलिंगा स्टेडियम भुवनेश्वर में आयोजित दूसरी राज्य हॉकी चैम्पियनशिप-2023 में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। टीम में सुंदरगढ़ जिले के खिलाड़ी शामिल हैं, लेकिन विभिन्न जिलों में तैनात हैं और 5 जून से प्रशिक्षण शिविर में भाग ले रहे हैं।

टूर्नामेंट में टीम ने सेमीफाइनल में सुंदरगढ़ जिले की टीम से हारने से पहले ढेंकनाल को 6-0 गोल से हराया और खोर्धा जिले को 3-2 गोल से हराया। बाद में, तीसरे स्थान के प्लेऑफ़ के लिए ओडिशा पुलिस महिला हॉकी टीम ने केआईआईटी हॉकी टीम को 5-0 गोल से हराया और कांस्य पदक हासिल किया। प्रियंका एक्का जो टीम की कप्तान भी थीं। टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ डिफेंडर चुना गया। टीम को राउरकेला पुलिस जिले की अंजेला बेक द्वारा प्रशिक्षित किया गया था ।

टीम में प्रियंका एक्का (कप्तान), आरती रेशमा टोप्पो, सुमंती टोप्पो, सरिता केरकेट्टा, रीमा तिर्की, राजकुमारी एक्का, संगीता ज़ाक्सा, रेशमा लकड़ा, सुकांति टोप्पो, प्रतिमा टोप्पो, एलिना मिंज, एलिन लकड़ा, बर्था लकड़ा, कुसुम कांति बारला और अंबिका टोप्पो 17 सिंतबर को रिजर्व कार्यालय राउरकेला पहुंची।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button