Blogरायपुर

पूर्व मंत्री बोले- कांग्रेसी चला रहे गांधी करप्शन सेंटर:केदार ने कहा- गांधी परिवार ने देश को लूटा, भूपेश की भी यही सोच रही

ये कांग्रेसी सांसद के दफ्तर की वो आलमारी जो नोटों से भरी पड़ी है।भाजपा के महामंत्री और पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि गांधी परिवार सांसदों के जरिए देश को लूट रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भी छत्तीसगढ़ को लूटने की सोच रही। ये बातें उन्होंने रायपुर के एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में मीडिया से कही।

केदार ने झारखंड में सांसद धीरज साहू के ठिकानों से 200 करोड़ से ज्यादा की बरामदगी पर कांग्रेस पर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का गांधी करप्शन सेंटर कांग्रेस चला रही है। नेताओं को गांधी परिवार ही ऐसे काम करने की ट्रेनिंग देता है। साहू शराब के

मशीनों से चल रही गिनती
केदार ने दावा किया कि झारखंड से कांग्रेस सांसद धीरज साहू से जुड़े व्यापारिक समूह के ठिकानों पर झारखंड, ओडिशा और पश्चिम बंगाल में 6 दिसंबर, बुधवार से जारी आयकर विभाग की छापेमारी में अब तक 200 करोड़ रुपये से अधिक का कैश बरामद हो चुका है। रुपयों की गिनती चल रही है। ऐसे में यह जब्त राशि और बढ़ सकती है। नोटों की संख्या इतनी ज्यादा है कि उन्हें गिनने के लिए मंगवाई गई मशीनें भी खराब हो गई।

भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं विधायक कश्यप ने कहा कि एक तरफ घमंडिया गठबंधन है जहां भ्रष्टाचार, कमीशनखोरी, लूट-खसोट और दलाली की गारंटी है और दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी है जो भ्रष्टाचार को जड़ से खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है। कश्यप ने कहा कि जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है। मोदी की गारंटी मतलब बेइमानों से पाई-पाई वसूलने की गारंटी।

कारोबार से जुड़े हैं। आयकर छापे में झारखंड और ओडिशा के इनके ठिकानों से बड़ी तादाद में कैश मिला है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!