सारंगढ़ बिलाईगढ़

शराब में जहर मिलाकर पति-देवर समेत 3 की हत्या:मोबाइल के कॉल डिटेल से हुआ खुलासा, आरोपी पत्नी और उसका प्रेमी गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा जिले के परसहीबाना में पति समेत 3 लोगों की हत्या के मामले में पत्नी जयंती सांडे और उसके प्रेमी सागर रत्नाकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पत्नी ने पति की शराब में जहर मिला दिया था, जिसे पीकर पति समेत 3 लोगों की मौत हो गई थी। मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है।

ASP अनिल सोनी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जयंती अपने पति संत कुमार सांडे (42) की मारपीट, गालीगलौज और शराब पीने की लत से परेशान थी। उसका प्रेम संबंध गांव के ही रहने वाले प्रेम सागर रत्नाकर के साथ चल रहा था। दोनों ने मिलकर संतु को मारने की साजिश रची।

4 सितंबर की सुबह करीब 8 बजे संत कुमार सांडे उसका भाई संजय सांडे (33) और जितेंद्र कुमार (35) सोनकर मछली पकड़ने तालाब में गए हुए थे। मछली पकड़ने के बाद तीनों अपने-अपने घर चले गए। इधर जयंती ने अपने पति को शराब में जहर मिलाकर दे दिया। वो इसे पी ही रहा था कि इसी बीच संजय और जितेंद्र भी दोबारा उसके घर पहुंच गए। तीनों ने मिलकर साथ में शराब पी।

शराब पीने के बाद तीनों की तबियत बिगड़ने लगी। उन्हें इलाज के लिए अकलतरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां संत कुमार और संजय कुमार दोनों भाइयों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। जितेंद्र कुमार को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर रेफर किया गया, लेकिन रास्ते में ले जाते हुए उसने दम तोड़ दिया। मौके पर पुलिस और FSL की टीम पहुंची और घटनास्थल की जांच की।

पुलिस को मृतक संत कुमार की पत्नी पर शक था। उसके कॉल डिटेल्स की जांच की गई, तो मामले का खुलासा हो गया। इसके अलावा जांच में ये बात सामने आई कि संत कुमार को अपनी पत्नी के अवैध संबंध का पता चल गया था। साथ ही वो उसके साथ मारपीट भी करता था। मोबाइल कॉल डिटेल में जयंती की लंबी-लंबी बातचीत ठडगाबाहर के रहने वाले प्रेम सागर रत्नाकर से होना पाया गया।

पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया और शराब में जहर मिलाकर पिलाने की बात मान ली। पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेम सागर जयंती के दूर का मामा लगता है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button