छत्तीसगढ़सारंगढ़ बिलाईगढ़

सारंगढ़-बिलाईगढ़: नाले में मिली अज्ञात व्यक्ति की लाश:मृतक की शिनाख्त की कोशिश जारी, बाएं हाथ में लिखा है भवानी; आसपास के गांवों में भी पूछताछ

सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के ग्राम पंचायत बिलटिकरी में एक व्यक्ति की लाश नाले में पड़ी मिली। नेशनल हाईवे रोड से लगे नाले में लाश देखकर लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला बिलाईगढ़ थाना क्षेत्र की है।

बिलाईगढ़ थाने में पदस्थ ASI नरेंद्र मनहर ने बताया कि ग्रामीणों ने नाले में एक व्यक्ति के लाश मिलने की सूचना दी थी। जिसके बाद वे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, लेकिन उन्होंने व्यक्ति को पहचानने से इनकार कर दिया है।

बिलाईगढ़ थाने में पदस्थ ASI नरेंद्र मनहर ने बताया कि लाश 35 से 40 साल के व्यक्ति की लग रही है।
बिलाईगढ़ थाने में पदस्थ ASI नरेंद्र मनहर ने बताया कि लाश 35 से 40 साल के व्यक्ति की लग रही है।

ASI ने बताया कि उन्होंने शव की फोटो आसपास के थानों में भेजी है। साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि आसपास के थानों में गुमशुदगी का कोई मामला तो दर्ज नहीं कराया गया है। उन्होंने बताया कि लाश 35 से 40 साल के व्यक्ति की लग रही है। उसके बाएं हाथ में भवानी लिखा हुआ है। लाश एक दिन पुरानी लग रही है। उन्होंने कहा कि ये हादसा है या फिर हत्या, इसका पता पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा।

एएसआई नरेंद्र मनहर ने कहा कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजहों का पता चल सकेगा। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है। मुखबिरों को भी आसपास के गांवों में पता लगाने के लिए कहा गया है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button