सारंगढ़ बिलाईगढ़

सारंगढ़-बिलाईगढ़: मार-मारकर पत्नी का मर्डर:फिर थाने पहुंचा आरोपी कहा- शराब पीकर सोई थी, सुबह मौत हो गई, पोस्टमॉर्टम के बाद पूछताछ में खोला राज

सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शुक्रवार को आरोपी खुद थाने पहुंचकर पुलिस को गुमराह भी करने लगा। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिसकी रिपोर्ट के बाद आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मामाला बिलाईगढ़ थाना इलाके के लुकापारा गांव का है। जहां आरोपी हरि राम खटकर (52 वर्ष) अपनी पत्नी सगुन बाई खटकर के साथ रहता था। चरित्र शंका को लेकर वो अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता था। शुक्रवार की सुबह भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ। गुस्से में आकर हरि राम ने अपनी पत्नी की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी।

सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के ग्राम लुकापारा में पति ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी।
सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले के ग्राम लुकापारा में पति ने लाठी-डंडे से पीट-पीटकर पत्नी की हत्या कर दी।

लाश देखकर पुलिस को हुआ था शक

पत्नी की हत्या कर आरोपी खुद बिलाईगढ़ थाने पहुंचा और वहां पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। आरोपी ने कहा, कि उसकी पत्नी रात में शराब पीकर सोई थी, लेकिन सुबह उठकर जब उसने देखा तो पत्नी सगुन की मौत हो चुकी थी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। पुलिस को महिला की लाश देखकर आरोपी पर शक हो गया था।

आरोपी पति हरि राम खटकर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।
आरोपी पति हरि राम खटकर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा

इधर पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर ने बताया कि महिला की पीट-पीटकर हत्या की गई है। उसके शरीर पर मारपीट के गंभीर निशान पाए गए हैं। इसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

आरोपी ने बताया कि, उसका पत्नी के साथ चरित्र शंका पर विवाद होता था। इसी बीच उसने पत्नी की हत्या कर दी। जिसके बाद शुक्रवार शाम को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल लाठी को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button