छत्तीसगढ़बलौदाबाजार

जमीन बेचने का फर्जीवाड़ा: भाजपा महामंत्री और पटवारी पर गंभीर आरोप

मिथलेश वर्मा/बलौदा बाजार जिले में जमीन बेचने के फर्जीवाड़े का एक गंभीर मामला सामने आया है। इस मामले में भाजपा महामंत्री, पटवारी और आरआई पर गंभीर आरोप लगे हैं। प्रार्थी दानेश्वर वर्मा ने इस मामले को लेकर थाना प्रभारी सिटी कोतवाली, तहसीलदार एसडीएम, और कलेक्टर को आवेदन दिया है।

दानेश्वर वर्मा का आरोप है कि खसरा नंबर 2108 पटवारी हल्का नंबर 14 की जमीन, जो उनके नाम पर दर्ज थी, को पटवारी दीपक देवांगन और भाजपा महामंत्री ने मिलकर फर्जी नकल निकाल कर किसी अन्य व्यक्ति को बेच दिया। वर्मा ने बताया कि जब वह दिनांक 27 जून 2024 को पटवारी के पास गए, तब उन्हें पता चला कि उनकी जमीन दो महीने पहले भाजपा महामंत्री ने बलौदाबाजार के किसी व्यक्ति को बेच दी है।

वर्मा ने अपने आवेदन में कहा कि इस फर्जीवाड़े से वे बेहद आहत हैं और इस मामले में कठोर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने बताया कि उनके पास सभी दस्तावेज मौजूद हैं, जो यह साबित करते हैं कि यह जमीन उनके नाम पर थी और उसे फर्जी तरीके से बेचा गया है।

अब यह देखना होगा कि जिलाधीश इस मामले को कितनी गंभीरता से लेते हैं और किन-किन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होती है। इस खबर के अगले अंक में पटवारी, आरआई, तहसीलदार, जिलाधीश और भाजपा महामंत्री के बयान लेकर इसे पुनः प्रकाशित किया जाएगा।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button