छत्तीसगढ़भटगांवसारंगढ़ बिलाईगढ़

“विदाई के भावुक पल: अमृत भार्गव ने भटगांव थाने से जताया स्नेहिल विदा”

सारंगढ़ बिलाईगढ/भटगांव, 24 सितंबर 2024 आज का दिन भटगांव थाने के लिए भावुकता से भरा रहा, जब अमृत भार्गव ने थाना प्रभारी के रूप में अपना कार्यकाल पूरा किया और नये प्रभारी टीकाराम खटकर को चार्ज सौंपते हुए कोसीर थाने के लिए रवाना हुए। भार्गव ने अपने एक साल के कार्यकाल में भटगांव की जनता से जो स्नेह और सहयोग प्राप्त किया, उसे अपनी सबसे बड़ी पूंजी बताया।

अमृत भार्गव ने कहा, “यहां के छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, सभी ने मुझे और मेरे पुलिस स्टाफ को प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग दिया। मैं अपने निंदकों का भी आभारी हूं, जिन्होंने मुझे सुधारने और सीखने का अवसर दिया।” उन्होंने सभी पत्रकार बंधुओं का भी धन्यवाद किया, जिन्होंने अपने लेखन से समाज में सकारात्मक संदेश पहुंचाया।

इस अवसर पर भार्गव ने नम आंखों से सभी नागरिकों, सहयोगियों और पुलिस स्टाफ को नमस्कार किया, और उनके प्रति आभार प्रकट करते हुए विदाई ली। भटगांव के लिए यह एक यादगार विदाई रही, जहां के लोग अमृत भार्गव के कार्यकाल को याद करेंगे।

इस संदेश के माध्यम से भार्गव की सादगी और भटगांव के प्रति उनके समर्पण को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है, जो उन्हें हमेशा इस क्षेत्र के लोगों के दिलों में जीवित रखेगा।

Related Articles

Back to top button