छत्तीसगढ़सारंगढ़ बिलाईगढ़

सीजी पीएससी इंटरव्यू के लिए पोस्ट प्रिफरेंस के ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 08 अक्टूबर

15 अक्टूबर से 5 नवंबर तक होगा राज्य सेवा परीक्षा 2023 साक्षात्कार

सारंगढ़-बिलाईगढ़, 6 अक्टूबर 2024/छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने राज्य सेवा परीक्षा 2023 के मुख्य परीक्षा में उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के लिए सूचना पत्र जारी किया है, जिसमें दस्तावेज सत्यापन और साक्षात्कार तथा

वरीयता क्रम में पद के चयन के लिए अग्रमान्यता (पोस्ट प्रिफरेंस) का ऑनलाइन आवेदन 02 से 08 अक्टूबर 2024 तक किया जायेगा। इस भरे हुए वरीयता क्रम (अग्र मान्यता) को साक्षात्कार फॉर्म में आवश्यक दस्तावेज के साथ प्रस्तुत किया जाना है। इसके लिए वेबसाइट पीएससी डॉट सीजी डॉट जीओवी डॉट इन https://psc.cg.gov.in/ है। चिन्हांकित 703 अभ्यर्थियों का साक्षात्कार 15 अक्टूबर 2024 से 5 नवंबर 2024 तक आयोजित किया जाएगा।

साक्षात्कार में होगा कोरोना के नियमों का पालन

परीक्षा नियंत्रक छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग से जारी पत्र अनुसार छत्तीसगढ़ राज्य सेवा परीक्षा 2023 के साक्षात्कार के दौरान अभ्यर्थियों को नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण के नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए अभ्यर्थियों को फेस मास्क एवं एवं हैंड सेनेटाइजर रखना अनिवार्य है।
आयोग कार्यालय परिसर में केवल अभ्यर्थियों को ही प्रवेश दिया जाएगा अभ्यर्थियों के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों के लिए प्रवेश निषेध है। इसी प्रकार जो अभ्यर्थी फेस मास्क एवं एवं हैंड सेनेटाइजर के बिना साक्षात्कार हेतु उपस्थित होंगे उन्हें साक्षात्कार में सम्मिलित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button