देश दुनिया

सिलेंडर से भरे ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को मारी ठोकर, एक की मौत दो हुए घायल

पाली थाना क्षेत्र के ग्राम बनबांधा के पास हुए भीषण सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। सिलेंडर से भरे ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक का अंत हो गया वहीं दो गंभीर रुप से घायल हो गए। डायल 112 की मदद से दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए ट्रक चालक की खोजबीन की जा रही है।

कोरबा जिले में सड़क हादसों के दौरान लोगों की मौत होने का दौर जारी है। बिलासपुर-अंबिकापुर राष्ट्रीय राजमार्ग ग्राम बनबांधा के पास सिलेंडर से ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पाली पुलिस और डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है,कि तीनों युवक बैंक आए हुए थे और पैसे निकालकर जटगा की तरफ गए हुए थे। जटगा से घर वापसी दौरान हादसा हो गया और एक युवक की जान चली गई।

सड़क हादसे की घटना को अंजाम देने के बाद गैस सिलेंडर से लोड ट्रक का चालक मौके से फरार हो गया है,जिसके खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button