सारंगढ़ बिलाईगढ़छत्तीसगढ़

सिम्स में उठाईगिरी का VIDEO आया सामने:मरीज बनकर इलाज कराने पहुंची थी महिला, मौका पाकर पर्स लेकर हुई चंपत

बिलासपुर के सिम्स (छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान) में दिनदहाड़े उठाईगिरी का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें महिला स्टाफ उठाईगिरी की शिकार हो गई। एमआरडी डिपार्टमेंट में काम करने वाली महिला अपने पर्स को टेबल पर रखकर ड्यूटी में व्यस्त हो गई, तभी वहां अनजान महिला घुसी और पर्स लेकर फरार हो गई।

सीसीटीवी वीडियो में कैद हुई पर्स चोरी करने वाली महिला। - Dainik Bhaskar

चोरी की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फुटेज में महिला रूम में घुसकर पर्स लेकर जाती दिख रही है। वीडियो के आधार पर पुलिस आरोपी महिला की तलाश कर रही है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

हाथ में पर्ची लेकर पहुंची थी महिला।
हाथ में पर्ची लेकर पहुंची थी महिला।

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महिला थाने के पास रहने वाली निकिता यादव (25) सिम्स के एमआरडी डिपार्टमेंट में कार्यरत है। वह रोज की तरह बुधवार की सुबह भी ड्यूटी पर पहुंची। इस दौरान वह अपने पर्स को टेबल पर रखकर काम में व्यस्त हो गई। इस दौरान उसका पर्स टेबल पर ही रखा था।

दोपहर में गायब हो गया पर्स

इस बीच दोपहर करीब 12.45 बजे काम करने के बाद निकिता यादव की नजर टेबल पर पड़ी, तो उसे उसका पर्स गायब मिला। इससे परेशान निकिता ने ऑफिस स्टाफ से पर्स के बारे में पूछताछ की। लेकिन, किसी को कुछ पता ही नहीं था। इस दौरान उसने आसपास पर्स की तलाश की, लेकिन वो नहीं मिला।

सीसीटीवी वीडियो में दिखी महिला, अब केस दर्ज

एमआरडी के भीतर रूम से पर्स गायब होने के बाद सभी स्टाफ परेशान थे। फिर उन्हें ध्यान आया कि रूम में सीसीटीवी कैमरा भी लगा है, जिससे पर्स ले जाने वाले की जानकारी मिल सकती है। इस पर उन्होंने टेक्निकल टीम को बुलाकर सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग की जांच की। सीसीटीवी फुटेज देखकर पता चला कि एक महिला रूम में घुसी थी। वीडियो में वह पर्स लेकर जाती हुई दिख रही है।

पर्स चोरी होने का मामला सामने आने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पर्स में 10 हजार रुपए कैश और जरूरी कागजात रखे थे। पीड़िता निकिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी महिला की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button