छत्तीसगढ़

महादेव एप पर भाजपा ने कांग्रेस सरकार को घेरा, कहा- केंद्र पर आरोप लगाने की आदत पड़ गई, जबकि जवाबदेही आपकी है…

रायपुर। महादेव एप पर जारी सियासत के बीच भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख सिद्धार्थ नाथ सिंह ने स्पिट एंड रन (थूको और भागो) मुहावरे से कांग्रेस सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि केंद्र के सिर पर आदत मढ़ने की आदत डाल चुके हैं. जनता के बीच आपकी जवाबदेही बनती है. आपके पास मुख्यमंत्री का अधिकार है, उस पर बैन लगा देते. भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख सिद्धार्थ नाथ सिंह ने छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान पत्रकारों से चर्चा में महादेव एप और गेमिंग एप पर राज्य सरकार को घेरा. उन्होंने कहा कि अलग-अलग तरह से आप भारत विरोधी माफियाओं से पैसा भी लेते हो, और यहां राष्ट्रीय तौर पर ढोंग रचा रहे हो. आपके पास भर-भर कर दुबई से पैसा आता था.

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अपनी गलतियां छुपाने के लिए केंद्र पर दोष मढ देते हैं. इस पर एक कहावत है थूकों और भागो, ये वही काम कर रहे हैं. कैंडी क्रश खेलते हैं, और कहते हैं केंद्र जीएसटी क्यों लेती हैं. महादेव एप पर कहते हैं कि केंद्र जीएसटी लेती है. आपको पसंद नहीं तो तेलंगाना ने बैन किया है, और कई राज्यों ने बैन किया है.

उन्होंने कहा कि अगर आपको पसंद नहीं तो बैन कर दें. आपके पास बैन करने का अधिकार है. जब आपके सहयोगी का नाम आया तो आप दिल्ली भाग जाते हैं. दाऊद के भाई के साथ भिलाई का चंद्राकर काम करता है. दाऊद का पैसा आप के पास भी आता है. क्या आपके पास दुबई से पैसे आते हैं?

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!