छत्तीसगढ़

CG ACCIDENT : बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे शख्स को हाईवा ने रौंदा, दर्दनाक सड़क हादसे में दो मासूम और पिता की मौके पर मौत

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के अभनपुर में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. अपने दो बच्चों को बाइक पर बैठाकर पिता स्कूल छोड़ने जा रहा था तभी एक तेज रफ़्तार हाईवा ने बाइक को ठोकर मार दी. हादसे में दो मासूम समेत पिता की मौके पर ही मौत हो गई है. हादसे के हाईवा चालक मौके से हाईवा लेकर फरार हो गया है. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए हैं. वहीं आक्रोशित लोगों ने राजिम रायपुर मुख्य मार्ग पर गोबरा नवापारा के बस स्टैंड में चक्का जाम कर दिया है. ये घटना गोबरा नवापारा के तर्री रोड स्थित बगदेहीपारा स्कूल के पास हुई है.

जानकारी के अनुसार, गोबरा नवापारा के तर्री रोड पर स्थित बगदेही स्कूल के पास आज सुबह तेज रफ्तार हाईवा ने सामने जा रही एक बाइक को ठोकर मार दी. दुर्घटना में बाइक चालक और उसके दोनों बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद आरोपी हाईवा चालक ने भाग कर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. हादसे में जान गवाने वाले पिता का नाम शिवनाथ यादव उम्र 30, रिया यादव उम्र 7 वर्ष कक्षा 2 में पढ़ती थी और छोटी बेटी हीना यादव उम्र 1 वर्ष है.

बताया जाता है कि मृतक शिवनाथ यादव गोबरा नवापारा के गोड़पारा का ही रहने वाला था, जो अपने बच्चों को ग्राम तर्री स्थित स्कूल छोड़ने जा रहा था. यहां बताना जरूरी है कि गोबरा नवापारा का रोड दिनों दिन खतरनाक होता जा रहा है. इस रोड से लगातार भारी वाहनों की तेज गति से आवाजाही होती है, लेकिन उन पर किसी भी प्रकार का नियंत्रण स्थानीय पुलिस, नगरपालिका या आरटीओ द्वारा नहीं किया जा रहा है. वहीं नगर पालिका प्रशासन ने पिछले 7 वर्षों से सुबह 6:00 बजे से रात 10:00 बजे तक भारी वाहनों का नगर के भीतर से आना-जाना प्रतिबंधित किया गया है. लेकिन उस पर अमल करने के लिए पालिका, पुलिस या प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार की गंभीरता नहीं दिखाई जाती है, जिसके चलते आए दिन इस प्रकार की दर्दनाक दुर्घटनाएं शहर के भीतर होती रहती है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!