छत्तीसगढ़

CG NEWS : शराब चीज है ऐसी…! दारू नहीं मिलने पर बौखलाए युवक ने परिवार की तीन महिलाओं पर किया टंगिया से हमला

जशपुर : छत्तीसगढ़ में जहां एक ओर शराबबंदी को लेकर मांग जोरों पर है तो दूसरी ओर शराब के चलते अपराधिक घटनाओं में तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसा ही एक मामला जशपुर जिले से सामने आया है, जहां एक युवक ने तीन महिलाओं पर प्राणघातक हमला कर दिया। हमले से घायल महिलाओं को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां रहने वाले एक युवक ने अपने ही परिवार की तीन महिलाओं पर ​टंगिया से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने शराब मांगी थी, लेकिन महिलाओं ने उसे मना कर दिया। शराब नहीं मिलने से बौखलाए युवक ने पास पड़े टंगिया से तीनों पर हमला कर दिया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गईं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में शराब के नाम पर जानलेवा हमला किए जाने का ये पहला मामला नहीं है। ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं। कई बार तो ऐसा भी देखने को मिला है कि शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर हत्या तक कर दी गई है। अब सोचने वाली बात ये है कि क्या शराब इतनी जरूरी है? अगर शराब इतनी जरूरी है तो फिर शराबबंदी की मांग क्यो?

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!