छत्तीसगढ़

CG Weather Update: प्रदेश में बारिश खत्म होते ही बढ़ी कड़ाके की ठंड, घने कोहरे से ढके कई इलाके

रायपुर : देश के लगभग सभी राज्यों में मिचौंग तूफ़ान का असर देखने को मिला। वहीं, अब मिचौंग तूफ़ान का असर कम होते ही छत्तीसगढ़ में मौसम ने करवट ले ली है। प्रदेश के कई इलाकों में ठंड अचानक से बढ़ गई है। कई इलाके घने कोहरे के चादर से ढके हुए हैं। लगातार बारिश होने की वजह से प्रदेश में ठिठुरन बढ़ गई है। रात के साथ ही अब दिनभर ठिठुरन बढ़ गई है।

बता दें कि बीते दिनों लगातार हो रही बारिश और बादलों के छाए रहने से लोग काफी परेशान थे। वहीं, अब बारिश के बाद आसमान साफ हो गया है। बदल छटने के साथ ही ठंड बढ़ी है। मौसम विभाग ने संभावना जताई है कि कुछ दिनों में छत्तीसगढ़ का मौसम और भी सर्द ही रहने वाला है। गौरतलब है कि मिचौंग का प्रभाव अभी प्रदेश के कुछ हिस्सों में अभी भी बना हुआ है।

मौसम विभाग के अनुसार, छत्तीसगढ़ में अगले 24 घंटे तक अधिकतम और न्यूनतम तापमान में कोई विशेष परिवर्तन होने की आशंका नहीं है। इसके बाद अगले तीन दिनों में अधिकतम तापमान में 5 से 6 डिग्री सेल्सियस बढ़ने की संभावना जताई गई है। वहीं, न्यूनतम तापमान में 3 से 4 डिग्री सेल्सियस गिरावट हो सकती है।

बात करें कोण्डागांव कि तो इलाके में बारिश खत्म होते ही ठंड बढ़ गई है। बारिश के बाद आसमान के साफ होने के कारण बदल छटने के साथ ठंड ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं। बताया जा रहा है कि आज कोण्डागांव का इलाका कोहरे से ढका हुआ हैं।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!