छत्तीसगढ़

Dhamtari: शराब के केस में पकड़े गए शख्स ने हिरासत में तोड़ा दम, स्वजनों का आरोप- पुलिस की प्रताड़ना से हुई मौत

धमतरी : अवैध शराब बेचने के आरोप में पकड़े गए कुरूद के धोबी चौक निवासी शिवचरण चक्रधारी 50 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक के स्वजनों ने कुरूद पुलिस की प्रताड़ना के कारण मौत होने का आरोप लगाया है।

कुरूद पुलिस ने छह सितंबर को 17 पौवा अवैध शराब के साथ आरोपित शिवचरण चक्रधारी 50 वर्ष को गिरफ्तार किया था। पुलिस उसे पड़कर थाने ले गई थी। मृतक के पुत्र देवनाथ चक्रधारी ने बताया कि छह सितंबर की रात पुलिस ने सूचना दी की उनके पिता शिवचरण चक्रधारी की तबीयत अचानक खराब हो गई है। उन्हें उपचार के लिए धमतरी के जिला अस्पताल ले जा रहे हैं। जब स्वजन जिला अस्पताल धमतरी पहुंचे तब तक शिवचरण की मृत्यु हो चुकी थी।

स्वजनों को पुलिस ने तबीयत खराब होने की जानकारी दी थी। मृतक के स्वजनों का आरोप है कि पुलिस ने थाने के अंदर मारपीट कर बुरी तरह प्रताड़ित किया गया, जिसके कारण पुलिस थाना में ही मौत हो गई। इसके बाद शव को अस्पताल ले जाया गया। दोषी पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों को बचाने के लिए लीपापोती की जा रही है।
इस मामले को लेकर कुरूद में लोगों में भारी आक्रोश है। मृतक के स्वजन और मोहल्ले के लोग आक्रोशित होकर नेशनल हाईवे में उतर गए हैं और चक्काजाम करने का प्रयास कर रहे हैं। इस मामले कुरूद थाना प्रभारी दीपा केंवट और अन्य पुलिस अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहे हैं। मोबाइल काल रिसीव नहीं कर रहे हैं।

HD MAHANT

Editor

Related Articles

Back to top button