छत्तीसगढ़

कांग्रेस के समर्थन में गाए चुनावी गाने बंद करने गोरेलाल बर्मन ने दीपक बैज को लिखा पत्र

जांजगीर-चांपा. पामगढ़ विधानसभा के जेसीसीजे प्रत्याशी गोरेलाल बर्मन ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है. उन्होंने कांग्रेस के लिए गाए हुए गाना को बंद करने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को पत्र लिखा है. बता दें कि कांग्रेस पार्टी में रहते हुए गोरेलाल बर्मन ने कांग्रेस के लिए निशुल्क गाना गाया था. पूरे प्रदेश में गोरेलाल बर्मन के चुनावी गाने बज रहे हैं.

गोरेलाल बर्मन लोक गायन के लिए पूरे छत्तीसगढ़ में फेमस हैं. उन्होंने सभी 90 विधानसभा में 2 नवंबर तक उनका कांग्रेस के लिए गाया प्रचार गाना बंद नहीं होने पर न्यायालय में शिकायत करने की बात कही है.

बता दें कि छत्तीसगढ़ में 7 नवंबर को पहले चरण का मतदान होना है. वहीं, 17 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होगा. वहीं, 3 दिसंबर को मतगणना होगी. पामगढ़ से टिकट नहीं मिलने पर कांग्रेस के गोरेलाल बर्मन ने पार्टी से इस्तीफा देकर जेसीसीजे प्रवेश किया है. गोरेलाल बर्मन 2008 और 2018 में कांग्रेस से पामगढ़ में चुनाव लड़ चुके हैं. पूरे प्रदेश में गोरेलाल बर्मन के चुनावी गाने बज रहे हैं.

गोरेलाल बर्मन ने कहा, मैंने अपने 20 साल कांग्रेस को दिया, लेकिन, मुझे टिकट नहीं मिली. कांग्रेस ने बाहरी को प्रत्याशी बनाया. मैं कांग्रेस और BJP प्रत्याशी को हराऊंगा और वहां पर जीतूंगा. बता दें कि पामगढ़ विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस ने महिला प्रत्याशी शेषराज हरबंश को टिकट दिया है. शेषराज हरबंश पहले भी इस विधानसभा से चुनाव लड़ चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें कामयाबी नहीं मिली है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button