छत्तीसगढ़

JOB NEWS : रोजगार का सुनहरा अवसर, 150 से अधिक पदों पर भर्ती के लिए 11 दिसंबर को लगेगा जॉब फेयर

रायपुर : नौकरी के इंतजार में बैठे बेरोजगार युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा अवसर है. जिले के युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए 11 दिसम्बर को रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक जॉब फेयर आयोजित होगा.

सुबह 11 बजे से शुरू होने वाले इस जॉब फेयर में 12वीं, स्नातक, स्नातकोत्तर, बीसीए, एमबीए, एमसीए, बीएससी, एमएससी, बीटेक, आईटीआई, डिप्लोमा (इलेक्ट्रिकल) उत्तीर्ण युवाओं की लगभग 150 पदों पर भर्ती होगी. जिसमें रोजगार प्राप्त युवाओं को 8 हजार से 25 हजार रूपये तक मासिक वेतन मिल सकेगा.

इस जॉब फेयर में निजी क्षेत्र के नियोजक रिलायंस निप्पॉन लाईफ इंश्योरेंस कम्पनी, क्रेडिट एक्सेस ग्रामीण लिमिटेड, ब्लूचिप जॉब प्रा०लिमि० रायपुर द्वारा 150 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी. लाईफ प्लानिंग ऑफिसर के पद पर केवल विवाहित महिला अभ्यर्थी आवेदन कर सकती है. जॉब फेयर में सम्मिलित होने योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि और स्थल पर अपने बॉयोडाटा, आधार कार्ड और शेक्षणिक, तकनीकी योग्यता के प्रमाण पत्रों की छायाप्रति के साथ उपस्थित होना सुनिश्चित करेंगे. अधिक जानकारी के लिए आवेदक जिला रोजगार कार्यालय रायपुर में भी संपर्क कर सकते है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!