छत्तीसगढ़

छोटे भाई की हत्या कर शव तालाब में फेंका:आरोपी की पत्नी ने खोला राज, पुलिस ने लाश जब्त कर आरोपी को किया गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के भिलाई में मामूली विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव को पत्थर से बांधकर पास के तालाब में फेंक दिया, जिससे किसी को उसकी लाश न मिले। पुलिस जब मृतक की तलाश करने लगी तब आरोपी की पत्नी ने पूरी सच्चाई से पर्दा उठाया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

घटना नेवई थाना अंतर्गत स्टेशन मरोदा क्षेत्र की है। नेवई पुलिस के मुताबिक 17 सितंबर की सुबह इंदिरा चौक स्टेशन निवासी आरोपी दीपक राजपूत की पत्नी अपने काम पर गई थी। शाम को वो घर वापस आई तो देखा कि उसका देवर सन्नी उर्फ नेपाली राजपूत (22 वर्ष) बिस्तर पर मरा पड़ा है। उसने अपने पति दीपक राजपूत से पूछा तो उसने बताया कि उसने उसकी हत्या कर दी है। दीपक ने बताया कि दोपहर को उसका और सन्नी के बीच झगड़ा हो गया था। सन्नी उससे मारपीट करने लगा। इससे आवेश में आकर उसने लोहे के राडनुमा चीज से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

सन्नी के दाहिने कान के पीछे, गला, कमर में गंभीर चोट आने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद आरोपी दीपक ने अपनी ने पत्नी वंदना को धमकी दी कि यदि उसने भी किसी को घटना की जानकारी दी तो वह उसकी भी हत्या कर देगा। डर की वजह से पत्नी रात में ही स्टेशन मरोदा स्थित अपने मायके चली गई। इधर दीपक ने सन्नी की लाश को पत्थर से बांधा और रात में पास की डबरी में डाल दिया।

पत्नी मां को लेकर पहुंची थाने, बताई पूरी सच्चाई

दीपक की पत्नी वंदना इतनी डरी थी कि मायके जाते ही उसने पूरी घटना अपनी मां को बताया। सोमवार सुबह उठते ही वो अपनी मां को लेकर नेवई थाने पहुंची और घटना के बारे में पुलिस को जानकारी दी। नेवई टीआई ने तुरंत एक टीम को इंदिरा चौक स्टेशन मरोदा मृतक के घर भेजा। घर में दीपक के न होने पर पुलिस ने उसकी तलाश शुरू की। इसी बीच मृतक के घर के पास डबरी में पुलिस को सन्नी का शव मिल गया। पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला और दीपक राजपूत को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!