छत्तीसगढ़कोरबा

KORBA BREAKING : घर के आंगन में युवक की फंदे पर लटकती मिली लाश, मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

कोरबा : जिले में एक युवक की घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटकी हुई लाश मिली है. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है. युवक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या बताई जा रही है. यह मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है.

जानकारी के अनुसार, मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत रापाखर्रा बस्ती के निवासी 22 वर्षीय छोटू उरांव नामक युवक ने खुदकुशी कर ली. घर के आंगन में लकड़ी के सहारे उसका शव फंदे पर लटका मिला. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट है.

मृतक के भाई सुरेंद्र ने बताया कि सात भाइयों में मृतक सबसे छोटा था. पिछले दो साल से सभी भाइयों का बंटवारा होने के बाद एक ही आंगन में अलग-अलग घर बनाकर अपने-अपने परिवार के साथ रहते हैं. मृतक का शादी नहीं हुआ था रोजी मजदूरी कर वह जीवन यापन करता था. बुधवार कि रात सब खाना खाने के बाद अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. गुरुवार की सुबह जब उसके पिता शौच के लिए उठे तो घर के आंगन में फांसी के फंदे पर लटका हुआ देखे और परिवार के अन्य सदस्यों को उठा कर जानकारी दी. परिजनों की माने तो मृतक छोटू 2 दिन से शराब का सेवन कर रहा था. उसने कब कैसे और क्यों खुदकुशी की ये उनके भी समझ से परे है.

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेम साहू ने बताया कि मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण पता चल सकेगा.

HD MAHANT

Editor

Related Articles

Back to top button