देश दुनिया

त्रिपुरा में मां-बेटे को निर्वस्त्र कर मारपीट:पंचायत सदस्य ने भीड़ को उकसाया, बेटे पर चोरी का आरोप था

त्रिपुरा के अगरतला में सोमवार (21 अगस्त) को भीड़ ने मां-बेटे के साथ मारपीट की, फिर उन्हें निर्वस्त्र कर दिया। इस दौरान मौके पर मौजूद पंचायत सदस्य पर भीड़ को उकसाने का आरोप है। मामला शानमुरा गांव का है।

महिला ने बताया कि उसके बेटे ने दो नाबालिग दोस्तों के साथ मिलकर शराब पीने के लिए एक दुकान से पैसे चुराए थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें चोरी करते देख लिया। स्थानीय लोगों ने मेरे बेटे के दोस्तों को छोड़ दिया, लेकिन मुझे और बेटे को पंचायत के सामने पेश किया गया। पंचायत में निर्वाचित पंचायत सदस्य शुकलाल दास भी मौजूद था।

महिला बोली- भीड़ ने बेटे को पीटा, सिर मुंडवाया
पीड़ित महिला ने बताया- मैंने पंचायत से अपने बेटे की गलती के लिए माफी मांगी। साथ ही चोरी किए गए पैसे लौटाने का भी वादा किया। लेकिन शुकलाल ने लोगों को उकसाया और भीड़ ने मेरे बेटे पर हमला कर दिया। उन्होंने बेटे के साथ मारपीट की और उसका सिर मुंडवा दिया। जब मैंने इसका विरोध किया तो लोगों ने मुझे और मेरे बेटे को निर्वस्त्र कर दिया।

इसके बाद भी भीड़ हम मां-बेटे को पीटती रही, उन्होंने मेरे बेटे को तो जान से मारने तक की कोशिश की। किसी तरह पुलिस को मामले की जानकारी मिल गई थी। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उसने हमें भीड़ से बताया। हालांकि, मामले में अभी तक कोई गिरफ्तार नहीं किया गया है।

उधर, मुख्यमंत्री माणिक साहा ने घटना पर दुख जताया है। उन्होंने पुलिस के अधिकारियों से मामले में शामिल लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक्शन लेने का निर्देश दिया है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!