छत्तीसगढ़

Train Cancel List: यात्रियों की फिर बढ़ी परेशानी, छत्तीसगढ़ से मध्य प्रदेश जाने वाली ये छह ट्रेनें रहेंगी रद, चेक करें लिस्ट

यात्रियों को फिर से रेलवे ने बड़ा झटका दिया है। रायपुर रेल मंडल के अंतर्गत छह ट्रेनों को दस दिन तक के लिए रद कर दिया गया है। रेलवे ने इसके पीछे का कारण बधवाबारा रेलवे स्टेशन में नान इंटरलाकिंग का काम होना बताया है।

दरअसल एक्सप्रेस ट्रेनों की लेटलतीफी से लंबे समय से जारी है। वहीं अनियमित तरीके से ट्रेनों के संचालन का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। रेलवे प्रशासन हर बार अलग-अलग कारण बताकर यात्री ट्रेनों को रद कर यात्रियों की परेशानी बढ़ाने का काम कर रही है। बिलासपुर, रायपुर रेल मंडल के बीच संचालित छह ट्रेनों के रद होने से मध्यप्रदेश के अलग-अलग शहरों में जाने वाली यात्रियों फिर से परेशान होना पड़ेगा। ये सभी ट्रेनें बुघवार 30 अगस्त से नौ सितंबर तक रद रहेगी। यानि दस दिनों तक यात्री परेशान रहेंगे।
राखी पर्व को ध्यान में रखकर उत्तरप्रदेश, मध्यप्रदेश, बिहार, झारखंड,ओड़िशा, दिल्ली समेत अन्य राज्यों की ओर जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेनों में पिछले एक महीने से मारामारी मची रही। बुधवार को सुबह से इन राज्यों की ओर रवाना हुई अधिकांश ट्रेनों में पैर रखने तक की जगह नहीं बची थी। कंफर्म टिकट वाले यात्री स्वजनों के साथ रवाना हुए वहीं जिन यात्रियों के टिकट कंफर्म नहीं थे, वे किसी तरह यहां से रवाना हुए।
  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!