छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में युवती से गैंगरेप कर बनाया :कहा- शिकायत करेगी तो वायरल कर देंगे; घर लौटते समय उठाकर खंडहर में ले गए

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती अपने दोस्त से मिलकर घर लौट रही थी। तभी रास्ते में दो बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे पकड़ लिया और खंडहर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान बदमाशों ने उसका VIDEO भी बना लिया और युवती को धमकाते हुए बोला कि अगर शिकायत करेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे। शुक्रवार की इस घटना के बाद रविवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

बदमाशों ने युवती का वीडियो बनाकर वारयल करने दी धमकी।

22 वर्षीय युवती ने शनिवार को पुलिस को बताया कि वह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहती है। शुक्रवार की रात अपने दोस्त से मिलने कुदुदंड गई थी, जहां से रात करीब 2 बजे पैदल घर लौट रही थी। उसी समय रास्ते में अभिषेक खांडे उर्फ बड़कू (24) और विक्की कुर्रे उर्फ बईगा (20) अंधेरे में छिपकर बैठे थे।

युवती को पकड़कर खंडहरनुमा मकान में ले जाकर किया रेप

इस दौरान युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और खंडहरनुमा जर्जर मकान में ले गए, जहां दोनों ने मिलकर उसके साथ रेप किया। युवकों ने उसका वीडियो भी बनाया और बोला कि तुम चुप रहना, इस घटना के बारे में किसी को मत बताना। अगर शिकायत करेगी तो हम तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे।

युवती के साथ रेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
युवती के साथ रेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

परिजनों को बताई आपबीती, फिर दर्ज कराई शिकायत

इस घटना के बाद डरी-सहमी युवती किसी तरह अपने घर पहुंची। फिर परिजनों को आपबीती बताई। फिर शनिवार को शिकायत लेकर सिविल लाइन थाना पहुंची।। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी।

दूसरे राज्य भागने की फिराक में थे बदमाश

इस वारदात के बाद दोनों आरोपी घर से फरार हो गए थे। वहीं, पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। रविवार को खबर मिली कि दोनों आरोपी सकरी क्षेत्र के भरनी के पास हैं। खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने घेराबंदी की, तब दोनों युवक धान मंडी के पीछे झाड़ियों के बीच बने झोपड़ी में छिपे मिले। दोनों आरोपी दूसरे राज्य भागने की फिराक में थे, जिन्हें पुलिस ने दबोच लिया।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button