छत्तीसगढ़

आज छत्तीसगढ़ में CM योगी की 3 चुनावी सभाएं:बिलासपुर-राजनांदगांव और कोरबा में बनाएंगे माहौल; स्वागत में बुलडोजर से फूल बरसाएंगे भाजपाई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज (21 अप्रैल) छत्तीसगढ़ में तीन सभाओं को संबोधित कर चुनावी माहौल बनाएंगे। वे बिलासपुर लोकसभा के बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के बीआर यादव स्टेडियम बहतराई में सभा को संबोधित करेंगे। इससे पहले उनकी जनसभा राजनांदगांव के कुमरदा गांव में होगी।

इसके बाद बीजेपी के स्टार प्रचारक CM योगी बिलासपुर और फिर कोरबा में भी चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। बिलासपुर के बेलतरा दोपहर तीन बजे में होने वाली सभा में बीजेपी ने 30 हजार की भीड़ जुटाने का दावा किया है। खास बात ये है कि इस दौरान भाजपाई बुलडोजर से फूल बरसा कर उनका स्वागत करेंगे।

सीएम योगी की सभा की तैयारी को लेकर विधायक सुशांत शुक्ला ने बैठक ली।
सीएम योगी की सभा की तैयारी को लेकर विधायक सुशांत शुक्ला ने बैठक ली।

MLA शुक्ला बोले- जो राम को लाए, वे खुद हमारे पास आ रहे हैं

आयोजन की कमान बेलतरा से बीजेपी विधायक सुशांत शुक्ला को दी गई है। उन्होंने कहा कि यह हमारे विधानसभा क्षेत्र के लिए गौरव की बात है कि जो राम को लाए हैं, वे खुद चलकर हमारे पास आ रहे हैं। हम रोमांचित हैं कि अहंकार में डूबे हुए घनानंद की आतताई सत्ता को उखाड़ फेंकने वाले राजनीति के चाणक्य योगी जी का सानिध्य हमें मिलेगा।

इन्हीं बुलडोजरों के जरिए भाजपाई फूल बरसाकर सीएम योगी का स्वागत करेंगे।
इन्हीं बुलडोजरों के जरिए भाजपाई फूल बरसाकर सीएम योगी का स्वागत करेंगे।

बुलडोजर से होगा योगी आदित्यनाथ का स्वागत

बिलासपुर में बीजेपी ने योगी के स्वागत का खास इंतजाम किया है। सभा स्थल के रास्तों पर खड़े बुलडोजरों के जरिए भाजपाई फूल बरसाकर उनका स्वागत करेंगे। योगी जैसे ही स्टेडियम के गेट पर पहुंचेंगे, वहां खड़ा हाइड्रा गजमाला उनके गले में डालेगा।

कांग्रेस से कन्हैया और अब बीजेपी के स्टार प्रचारकों का दौरा

बिलासपुर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में माहौल बनाने के लिए NSUI के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार, कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का दौरा हो चुका है। वहीं, बीजेपी के छत्तीसगढ़ लोकसभा चुनाव प्रभारी नितिन नबीन लगातार नेताओं और पदाधिकारियों की बैठकें ले रहे हैं। आने वाले समय में बीजेपी के और कई बड़े नेताओं की सभा भी होगी।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button