मध्य प्रदेशडिंडोरी

घर का सामान बेचकर शराब पीने से मना किया तो बेटे ने पिता को मार डाला

डिंडौरी (पप्पू पड़वार)।डिंडौरी  कोतवाली के खैरदा में 45 वर्षीय ग्रामीण को बेटे के ही हत्या करने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस मंगलवार की सुबह मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए डिंडौरी जिला अस्पताल लेकर पहुंची। पुलिस ने आरोपित बेटे सुनील के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

घर का सामान बेच कर शराब पीता है

पुलिस को दिए बयान मे परिजनों ने बताया कि बेटा आये दिन घर का सामान बेच कर शराब पीता है। 26 फरवरी को रात करीब सवा आठ बजे वह बाहर से शराब पीकर अपने घर आया, जिसके कारण उसके बेटे सुनील मरकाम ने सहज सिंह मरकाम से बोला कि तेरे शराब पीने के कारण मां भी घर से भाग गई, और तू आज फिर से घर का पडि़या (भैंस का बच्‍चा) बेच कर शराब पीकर आया है। इसी बात को लेकर सहज सिंह और सुनील के बीच धक्का मुक्की होने लगी।

कई बार किए जब तक उसकी जान नहीं निकल गई

सुनील ने वहीं आंगन में लगा गेट के लकड़ी का डंडा को निकालकर सहज सिंह को जान से मारने की नीयत से उसी डंडे से सिर में मार दिया, जिससे सहज सिंह वहीं आंगन में जमीन पर गिर गया। उसके बाद भी सुनील डंडे से सहज सिंह के सिर में जोर जोर से कई बार मारा जब तक उसकी जान नहीं निकल गई।

परिजनों के पास पास आया और बोला कि बाबू को मैंने जान से मार दिया

सहज सिंह को मारने के बाद सुनील परिजनों के पास पास आया और बोला कि बाबू को मैंने जान से मार दिया। इतना बोलकर वहां से भाग गया। तब परिजन जाकर देखे तो सहज खून से लथपथ पड़ा था। आसपास दीवार व जमीन पर खून छिटकर बहा हुआ है। सिर के मांस के टुकड़ भी बिखर गए है। मारपीट से चेहरा माथा और सिर पिचक गया। खून से लथ पथ होने के कारण चोट समझ में नहीं आ रही है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button