सारंगढ़ बिलाईगढ़

तीज मनाने मायके जाने निकली महिला रहस्यमय तरीके से लापता, परिजनों ने पुलिस को दी सूचना, जांच में जुटी पुलिस

मुंगेली। घर से मायके जाने निकली 60 वर्षीय महिला रहस्यमय तरीके से लापता हो गई है. परिजनों ने लापता महिला की काफी खोजबीन की लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी है. इधर पुलिस भी अपने स्तर पर गुम महिला की तलाश में जुट गई है.

परिजनों के बताए अनुसार मुंगेली जिले की फास्टरपुर थाना क्षेत्र के भुरका निवासी लता सिंह ठाकुर पति सनत सिंह ठाकुर उम्र 60 वर्ष शुक्रवार को 12 बजे के करीब घर से तीजा मनाने मायके छितापुर जाने घर से ऑटो से निकली थी,बताया जा रहा है कि ऑटो ड्राइवर ने उसे मुंगेली के बस स्टैंड के पास छोड़कर चला गया है. इधर शाम को परिजनों ने फोन कर छितापुर में सम्पर्क किया तब लता सिंह के मायके नहीं पहुंचने की जानकारी दी. जिसके बाद हैरान परिजनों ने परिचित और रिश्तेदारों के यहां काफी खोजबीन की उसके बाद भी कुछ पता नहीं चला. वहीं इस घटना की सूचना परिजनों के द्वारा मुंगेली के फास्टरपुर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. जिस पर पुलिस गुम महिला की तलाश में जुट गई है लेकिन अभी तक कोई सफलता इस दिशा में नहीं मिल पाया है.

परिजनों का कहना है कि मुंगेली शहर के साथ ही जिन जिन जगहों में उनके रुके रहने की जानकारी परिजन ऑटो ड्राइवर के बताए अनुसार ज दे रहा है उन जगहों का सीसीटीवी फुटेज खंगालने से हो सकता है कि कुछ सफलता मिल जाए.

मुंगेली रायपुर मुख्य मार्ग था अवरुद्ध

बीते शुक्रवार को जिस दिन यह घटना सामने आई है उस दिन रायपुर मुंगेली मुख्य मार्ग भरदा पुल में पानी होने की वजह से बंद था, जिसके चलते उस तरफ से आने और जाने वाले लोगो को रोड बदलकर आना जाना पड़ा है,लता सिंह को भी छितापुर जाने के लिए इस मार्ग से जाना था परंतु मुख्य मार्ग अवरुद्ध होने की वजह है रोड बदलने के चक्कर मे कही किसी(लूट या चोरी या अन्य घटना) अनहोनी के चपेट में तो नही आ गई ,क्योंकि उन्होंने 5-6 लाख रुपये की जेवरात पहन रखी थी,परिजनों ने लोगो से अपील किया है कि लता सिंह के बारे में किसी को भी जानकारी मिले तो इसकी सूचना पुलिस के अलावा उनके परिजनों के मोबाईल नंबर 8878197762,7089604546 पर दे सकते है. साथ ही परिजन सूचना देने वालों को उचित ईनाम भी देने की बात कह रहे है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button