Blog

भटगांव क्षेत्र के लोगों से मिले प्रेम – स्नेह को कभी भूल नहीं पाऊंगा

* निरीक्षक राजेश साहू बोले- “ भटगांव क्षेत्र के लोगों से मिले प्रेम-स्नेह को कभी भुला नहीं पाऊंगा”
* विदाई समारोह में पत्रकार और पुलिस अधिकारी-कर्मचारी शामिल हुए
भटगांव:- सारंगगढ़ बिलाईगढ़ जिले के हृदय स्थल में बसे नगर पंचायत भटगांव पुलिस थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश शाह का स्थानांतरण शासन ने विगत दिनों राजनांदगांव जिले के कर दिया था। जिसके चलते भटगांव थाना में एक समारोह आयोजित कर निरीक्षक राजेश साहू को भावभीनी विदाई दी गई। इस गरिमामयी समारोह के प्रारंभ में राजेश साहू को पुष्पहार पहनाकर सम्मानित किया गया। तत्पश्चात थाना पुलिस स्टॉफ़ की ओर से उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। इसी प्रकार से जिले में स्थित पुलिस अधीक्षक कार्यालय में भी अधिकारियों के द्वारा विदाई दी गई।
विदाई समारोह के मौके पर राजेश साहू ने कहा कि, भटगांव बिलाईगढ़ सरसींवा क्षेत्र के लोगों से मुझे जो प्रेम-स्नेह, सहयोग और सम्मान मिला है मैं उसे कभी भूल नहीं पाऊंगा। उक्त स्थानों में सेवाकाल के दौरान हमेशा यह महसूस करता रहा कि मैं अपने गृहनगर में परिवार के सदस्यों के साथ हूँ। यहां मिले अपार स्नेह और सहयोग के लिए मैं सदैव आपका आभारी रहूँगा। विदाई की बेला पर भावुक होते हुए राजेश साहू ने विनम्रतापूर्वक कहा, मेरी सेवा में कहीं कोई कमी रह गई हो, भूलवश मैंने कोई गलती कर दी हो या फिर दायित्व के निर्वाहन के दौरान मेरे कारण आपको परेशानी हुई हो तो उसके लिए कृपया मुझे क्षमा कर दें। इस अवसर पर उन्होंने अपने अनुभव साझा करते हुए थाना स्टॉफ को पूरी कर्मठता के साथ बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया और कहा कि शासकीय सेवा में तबादला होना एक सामान्य प्रशासनिक प्रक्रिया है, लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूं जहां भी रहूंगा आप लोगों से सदैव जीवंत सम्पर्क बनाए रखूंगा।जनसेवा के प्रति समर्पित रहूंगा।
विदाई समारोह में स्थानीय पत्रकार योगेश देवांगन, योगेश जायसवाल, एच् .डी .महंत स्वतन्त्र पत्रकार विकास दुबे व नगर के प्रतिष्टित युवा शिवराम सिंह राजपूत व अन्यो के द्वारा उनके निवास स्थान में विदाई व्यक्त करते हुए टीआई राजेश साहू को जनसेवा के प्रति समर्पित, कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी तथा सहृदयी एवं धार्मिक स्वाभाव वाला नेकदिल इंसान बताते हुए उनकी सराहना की। भटगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत उल्लेखनीय कार्य यह है कि निरीक्षके राजेश साहू के आने के बाद भटगांव क्षेत्र में पूर्ण रूप से शराब बंदी हो गया भटगांव थाना में आजपर्यंत तक किसी भी थाना प्रभारी के द्वारा इतने उत्कृष्ट कार्य नही किया गया था इस प्रकार निरीक्षक राजेश साहू द्वारा भटगांव थाना क्षेत्र में शराब संबधित आपराधिक मामलों में सराहनीय छाप छोड़ा गया ।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button