छत्तीसगढ़Blog

ल 12 बजे होगी बीजेपी विधायक दल की बैठक:आज शाम तक रायपुर आ सकते हैं पर्यवेक्षक; चर्चा के बाद मुख्यमंत्री के नाम पर लगेगी मुहर

पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि विधायक दल की बैठक में तय होगा नाम।छत्तीसगढ़ का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा यह कल (10 दिसंबर) शाम तक साफ हो सकता है। बीजेपी विधायक दल की़ बैठक दोपहर 12 बजे होगी। इसमें बीजेपी की ओर से नियुक्त किए गए तीनों पर्यवेक्षक शामिल होंगे। बताया जा रहा है कि तीनों पर्यवेक्षक शनिवार शाम तक रायपुर आ सकते हैं। वहीं, प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, मनसुख मांडविया और नितिन नबीन रविवार को रायपुर पहुंचेंगे।

इस बीच आदिवासी सीएम की अटकलों को लेकर पूर्व मंत्री केदार कश्यप ने कहा है कि बीजेपी जाति समुदाय के हिसाब से काम नहीं करती, बल्कि विकास को ध्यान में रखकर करती है। बैठक में पार्टी के पर्यवेक्षक विधायकों से सीएम के नाम को लेकर उनकी राय

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने क्या कहा

पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जी-जान से मेहनत की है। सभी को ऐतिहासिक जीत की बधाई। लगातार देश के प्रधानमंत्री मोदी जी, नड्डा, अमित शाह ने हमारे कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। बीजेपी विधायक दल की बैठक कल निर्धारित हुई है। पार्टी ने 3 पर्यवेक्षक भी नियुक्त किए हैं जो विधायक दल की बैठक लेंगे।

विधायक दल की बैठक में रखा जाएगा नाम

मुख्यमंत्री के लिए 3-4 नाम चल रहे हैं, लिहाजा पर्यवेक्षक विधायकों से वन-टू-वन चर्चा भी कर सकते हैं। इसके अलावा हाईकमान से अगर कोई नाम तय किया गया होगा तो पर्यवेक्षक उस नाम को भी विधायक दल में रख सकते हैं। पर्यवेक्षक बताएंगे कि, राष्‍ट्रीय नेतृत्‍व ने किसे मुख्‍यमंत्री बनाने का फैसला किया है। बीजेपी विधायकों को बैठक में शामिल होने की सूचना भेज दी गई है। विधायकों से रायशुमारी के बाद मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान किया जाएगा।

जानेंगे। बीजेपी ने अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और पार्टी महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम को ऑब्जर्वर बनाया है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!