छत्तीसगढ़

स्कूल जाने निकली 3 छात्राएं हुई लापता, मचा हड़कंप, छात्राओं की तलाश में जुटी पुलिस

कांकेर जिले के भानुप्रतापपुर के एक निजी स्कूल से तीन नाबालिग छात्राएं गायब (minor girls missing) हो गईं हैं. जिससे हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि तीनों छात्राएं हॉस्टल से स्कूल जाने के लिए निकली थी तभी बीच रास्ते से गायब हो गईं. घटना की सूचना जानकारी के अनुसार, भानुप्रतापपुर थाना अंतर्गत स्थित St.Joseph’s Higher Secondary School की तीन छात्राएं शुक्रवार को स्कूल के हॉस्टल से स्कूल जाने निकली थी. लेकिन वे सभी 11:00 बजे तक स्कूल नहीं पहुंची. जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने छात्राओं के बारे में ली जानकारी तब खुलासा हुआ की तीनों छात्राएं गायब हैं. तीनों लापता छात्राओं में 10वीं, 11वीं और 12वीं की छात्राएं हैं. गायब छात्राएं, मानपुर, कोयलीबेड़ा और पखंजुर की रहने वालीं हैं जो हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रहीं थी. सूत्रों से मिली जानकारी यह भी लगी है कि स्कूल प्रबंधन ने 1 दिन पहले तीनों छात्राओं के मोबाइल जब्त करने की कार्रवाई की थी, जिससे तीनों छात्राएं नाराज थी.पर पुलिस एक्टिव

वहीं मामले की खबर लगते ही भानुप्रतापपुर पुलिस ने कई टीम बनाकर लड़कियों की तलाशी अभियान शुरू कर दी है. वहीं शिक्षा विभाग के आला अधिकारी भी जिला प्रशासन के निर्देश पर जांच पड़ताल कर रहे हैं.

भानुप्रतापपुर थाना प्रभारी प्रेम प्रकाश अवधीया ने बताया कि शुक्रवार की शाम सूचना मिली थी की 3 नाबालिग बच्चियां गायब हो गईं हैं, जिसपर अपराध पंजीबद्ध किया गया है. सभी छात्राओं की तलाश जारी है. पुलिस मामले में अलग-अलग टीम गठित की है. जिसमें बच्चियों की पतासाजी के लिए अलग-अलग जगहों की CCTV फुटेज खंगाल जा रही है.

हो गई है और लापता छात्राओं की तलाश में जुट गई है. यह मामला भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र का है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!