छत्तीसगढ़

जांजगीर-नैला नगर पालिका अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव:कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे थे BJP पार्षद, कांग्रेस पार्षदों ​​​​​​​के समर्थन का किया दावा

जांजगीर-चांपा के जांजगीर-नैला के नगर पालिका अध्यक्ष भगवान दास गढ़ेवाल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर बीजेपी के 11 पार्षद कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे थे। कार्यालय में कलेक्टर के गैरहाजिरी की वजह से अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन बुधवार को जमा नहीं हो पाया है।

बीजेपी ने अविश्वास प्रस्ताव लाने की वजह बताते हुए कहा कि अध्यक्ष भगवान दास गढ़ेवाल के जनविरोधी, नियम विरुद्ध काम से सभी परेशान हैं। अध्यक्ष पूरी तरह भ्रष्टाचार से डूबा हुआ है। शहर की जनता से लेकर सत्ताधारी पार्षद भी अध्यक्ष से परेशान है, जिसके चलते हम अध्यक्ष को हटाना चाहते हैं।

18 मतों को कर लेगें पूरा- बीजेपी

बीजेपी पार्षदों का कहना है कि उनकी संख्या अभी फिलहाल 11 है, लेकिन अभी भी कई कांग्रेसी एवं निर्दलीय पार्षद उनके संपर्क में हैं। अध्यक्ष को हटाने के लिए 18 मतों की जरूरत है जो हम पूरा कर लेंगे। बीजेपी पार्षद ने कहना है कि वे 1 जनवरी को कलेक्टर से मिलकर आवेदन देकर इस विषय में चर्चा करेंगे और जल्द ही अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएंगे।

Related Articles

Back to top button