छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में बीच सड़क पर भिड़े भाजपाई, VIDEO:सब्सिडी राशि को लेकर वॉट्सऐप ग्रुप पर हुआ था विवाद; दोनों गुटों पर केस दर्ज

सारंगढ़-बिलाईगढ़ जिले में बीजेपी नेताओं के बीच सब्सिडी की राशि को लेकर जमकर मारपीट हुई। बीच सड़क पर नेता भिड़ गए, जिसका वीडियो भी सामने आया है। पुलिस ने मामले में दोनों पक्षों के 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामला भटगांव थाना थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार बिलाईगढ़ में बीजेपी नेता पहले वॉट्सऐप ग्रुप में भिड़े, बाद में दोनों नेता आमने-सामने आए और बीच सड़क में ही आपस में भिड़ गए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों के अलावा परिवार की महिलाओं ने भी बीच बचाव किया।

मारपीट के दौरान महिलाओं ने बीच बचाव किया।
मारपीट के दौरान महिलाओं ने बीच बचाव किया।

लक्ष्मी साहू घर के बाहर बुलाकर की गाली-गलौज

बीजेपी कार्यकर्ता और पार्षद पति गुड्डा साहू ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि रविवार शाम साढ़े 6 बजे भाजपा मंडल वॉट्सऐप ग्रुप में चैटिंग की बात को लेकर विवाद हो जाने पर लक्ष्मी साहू ने अपनी कपड़ा दुकान के सामने बुलाया, फिर गाली गलौज करने लगी।

गुड्डा साहू बोला- पत्नी से भी मारपीट की गई

गुड्डा साहू ने कहा कि इस बीच लक्ष्मी के पति अशोक साहू और बेटा हिमांशु साहू भी गाली-गलौज करने लगे। घर से बाहर आकर जान से मारने की धमकी दी। हाथ-मुक्के से मारपीट की, जिससे सिर, गाल और दोनों हाथों में चोटें आई हैं। मेरी पत्नी शीला साहू से भी मारपीट और गाली-गलौज की गई है।

पुलिस ने दोनों पक्षों के 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button