छत्तीसगढ़रायपुर

महादेव ऑनलाइन सट्टा एप पर एक और बड़ी कार्रवाई, इन बड़े नामों का हुआ खुलासा…

रायपुर : प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने महादेव ऐप धनशोधन मामले में कथित संलिप्तता के आरोप में एक पुलिस अधिकारी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। ईडी के अधिवक्ता सौरभ पांडेय ने बताया कि महादेव ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने कारोबारी सुनील दम्मानी और उनके भाई अनिल दम्मानी, छत्तीसगढ़ पुलिस के सहायक उप निरीक्षक चंद्र भूषण वर्मा तथा सतीश चंद्राकर को गिरफ्तार किया है और ये सभी आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं।

पांडेय ने बताया, ‘ईडी के अधिकारियों ने चार लोगों को गिरफ्तार किया तथा उन्हें पीएमएलए की विशेष अदालत में पेश किया गया। अदालत ने आरोपियों को छह दिनों के लिए ईडी की हिरासत में भेजा है। अधिवक्ता ने बताया कि ईडी की जांच पिछले वर्ष छत्तीसगढ़ पुलिस द्वारा दुर्ग जिले के मोहन नगर पुलिस थाने में अवैध ऐप के खिलाफ दर्ज की गई प्राथमिकी पर आधारित है।

ईडी सूत्रों के मुताबिक दम्मानी बंधुओं की एक ज्वेलरी शॉप और एक पेट्रोल पंप है और उन्होंने हवाला लेनदेन में भूमिका निभाई है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी वर्मा ने अन्य आरोपियों को किसी भी पुलिस कार्रवाई से बचाने के लिए उनसे पैसे इकट्ठा किए थे। सूत्रों ने बताया कि आरोपी सतीश चंद्राकर पर आरोप है कि वह ऐप में पैसे लगाने के लिए पहचान पत्र उपलब्ध कराता था।

HD MAHANT

Editor

Related Articles

Back to top button