छत्तीसगढ़

अंतरराज्यीय डामर चोर CG में गिरफ्तार:अलग-अलग प्लांट के कर्मचारियों से करता था सेटिंग, फिर रात के अंधेरे में कर देता था पार

कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय डामर चोर को गिरफ्तार किया है। चोर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, ये छत्तीसगढ़ में अलग-अलग जिलों के डामर प्लांट में काम करने वाले कर्मचारियों के साथ सेटिंग कर डामर चोरी करता था। शिकायत के बाद कोंडागांव पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला जिले के केशकाल थाना क्षेत्र का है।

दरअसल, केशकाल के रहने वाले यासीन मेमन ने 8 दिसंबर को थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। उन्होंने पुलिस को बताया था कि, कोहकमेटा में स्थित उनके हाट मिक्स प्लांट के मुंशी मोहम्मद शकील की मदद से अंतर्राज्यीय डामर चोर गिरोह डामर पार कर रहे हैं। फैक्ट्री से डामर चोरी किया जा रहा है। पुलिस ने मामले के संबंध में FIR दर्ज की। जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गई।

डामर टैंकर और एक बलेनो कार जब्त

अफसरों ने जवानों की एक टीम बनाई और उसे मौके के लिए रवाना किया गया। जहां दबिश देकर पुलिस ने एक युवक को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद इसराफील निवासी उत्तर प्रदेश का होना बताया। उसके पास से एक डामर टैंकर और एक बलेनो कार जब्त किया गया, जिसे आज न्यायालय में पेश किया गया है।

ऐसे करता था चोरी

पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह घूम-घूम कर पहले डामर प्लांट के बारे में पता लगाता था। फिर अलग-अलग जिलों के प्लांट में काम करने वाले कर्मचारियों से सेटिंग करता था। डामर चोरी करने में मदद करने पर उन्हें कुछ हिस्सा देता था। इसी तरह केशकाल के डामर प्लांट में भी उसने चोरी की, लेकिन पकड़ा गया। जिसके बाद इस मामले का खुलासा हुआ।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button
error: Content is protected !!