छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

एस एस यादव: 41 वर्षों की सेवा के बाद वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी का भावभीना विदाई समारोह

जांजगीर, 31 जुलाई 2024: 41 वर्षों की उत्कृष्ट और समर्पित सेवा के बाद, ग्राम रिकोटार के निवासी वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी एस एस यादव जी ने अनुविभागीय कृषि अधिकारी जांजगीर में विषय वस्तु विशेषज्ञ के पद से सेवा निवृत्त हो गए। यादव जी की यात्रा ने आरंग, सराईपाली, बिलाईगढ़, पामगढ़, नवागढ़ आदि विकास खंडों में कृषि सेवा को समृद्ध किया। उनके द्वारा निभाए गए कर्तव्यों और समर्पण ने उन्हें सभी के दिलों में एक विशेष स्थान दिलाया।

यादव जी की इस सम्मानजनक विदाई के अवसर पर उप संचालक कृषि जांजगीर चाम्पा आर एन गांगे और अनुविभागीय कृषि अधिकारी जांजगीर डी एस नेताम जी ने शाल और श्रीफल से सम्मानित किया। विदाई समारोह में बिलाईगढ़ के उनके विभागीय सहपाठी सेवा निवृत्त वरिष्ठ कृषि विकास अधिकारी राजमहंत पी के घृतलहरे, बी एल साहू, बी आर यादव, एफ आर साहू, आर बी सुल्तान, और सी एस साडे भी उपस्थित थे।

समारोह में के आर पाटले बम्हनीनडीह, जे पी बघेल नवागढ़, नंदकुमार दिनकर पामगढ़, एस के पांडेय, एम के सोनी, क्षत्री लेखापाल, श्रीमती प्रभाती साहू, नेहा धीरही, सीमा तिवारी, डी एन भारद्वाज, धनंजय साहू, एम के भारद्वाज, गणेशराम, संजय लहरे, नितेश किशोर और कल्याण सिंह ने यादव जी को विदाई देते हुए उनके दीर्घायु और सुखमय जीवन के लिए दिल से शुभकामनाएं दीं।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button