छत्तीसगढ़भटगांवसारंगढ़ बिलाईगढ़

चोरी के आरोपियों पर शिकंजा: भटगांव पुलिस ने चार अपराधियों को भेजा जेल

भटगांव थाना पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। चोरी के मामले में शामिल 04 अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही, चोरी किए गए इलेक्ट्रॉनिक तौल सेट्स को भी बरामद कर लिया गया है।

घटना की शुरुआत 20 सितंबर 2024 को तब हुई, जब प्रार्थी सीताराम दिलवंश (उम्र 60 वर्ष) ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि 15 से 19 सितंबर के बीच कृषि मंडी प्रांगण से तीन सेट लोहे के इलेक्ट्रॉनिक तौल, जिसकी कीमत ₹36,000 थी, चोरी हो गए थे। इस पर पुलिस ने अपराध धारा के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

थाना प्रभारी अमृत भार्गव के नेतृत्व में पुलिस टीम ने संदिग्ध जगदीश साहू से पूछताछ की, जिसने बताया कि उसने भटगांव के चार युवकों से ये चोरी किए हुए तौल सेट्स ₹2,120 में खरीदे थे। पुलिस ने आरोपियों अभिराज सिदार, मनोज सिदार, मनहरण सिदार, और दीपक श्रीवास की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार किया। इन तीनों ने अपने बयान में चोरी की घटना स्वीकार की और बताया कि उन्होंने चोरी किए गए तौल सेट्स को बेचकर रकम आपस में बांटी थी।

जांच के दौरान चोरी का सामान और नकदी भी बरामद की गई। दीपक श्रीवास अभी फरार है, जबकि अन्य आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

इस कार्रवाई में थाना प्रभारी अमृत भार्गव और उनकी टीम, जिसमें श्रवण बरिहा, प्रमोद साहू, नरेन्द्र चंद्रा, खेलावन बघेल और अर्जुन ठाकुर शामिल थे, का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Related Articles

Back to top button