छत्तीसगढ़

ट्रक ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर:पीछे बैठे बुजुर्ग का सिर बुरी तरह से कुचला, मौके पर मौत; युवक घायल

रायगढ़ जिले में हुए सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। धान से भरे ट्रक ने इनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। मामला जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार की सुबह कोतरा रोड थाना क्षेत्र निवासी बरत राम सिदार (58) अपने साथी जमुना चौहान निवासी पुटकापुरी के साथ रायगढ़ जा रहा था। बाइक सवार दोनों व्यक्ति छातामुड़ा चौक के पास पहुंचे ही थे कि धान से भरे ट्रक (क्रमांक OD04M9992) ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी।

रायगढ़ जिले में ट्रक की टक्कर से व्यक्ति की मौत हो गई।
रायगढ़ जिले में ट्रक की टक्कर से व्यक्ति की मौत हो गई।

व्यक्ति का सिर ट्रक के पहिये के नीचे आकर बुरी तरह कुचला

ट्रक की टक्कर से बाइक के पीछे बैठा बरत राम सिदार गिर गया और उसका सिर ट्रक के पहिये के नीचे आकर बुरी तरह से कुचल गया। मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। वहीं बाइक चला रहा युवक जमुना चौहान गंभीर रूप से घायल है। बताया जा रहा है कि किसान बरत राम जमीन संबंधी कागजात बनवाने के लिए रायगढ़ जा रहा था, तभी हादसे का शिकार हो गया।

घायल युवक अस्पताल में भर्ती

सूचना मिलने पर जूटमिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं ट्रक को जब्त कर लिया गया है। डीएसपी रमेश चंद्रा ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ है, वो मार्ग चौबीसों घंटे व्यस्त रहता है।

घटना के समय ट्रक की गति सामान्य थी, लेकिन ब्लाइंड स्पॉट पर वो बाइक को देख नहीं पाया और उसे पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button