छत्तीसगढ़भटगांवसारंगढ़ बिलाईगढ़

नई धारा के तहत पहली कार्रवाई: थाना भटगांव ने किया सुनील चन्द्रा को गिरफ्तार

सारंगढ़ बिलाईगढ़/ 11/07/2024/थाना भटगांव, पुलिस ने धारा 170, 126, 135(3) B.N.S.S. के तहत पहली बार कार्रवाई करते हुए सुनील चन्द्रा नामक युवक को गिरफ्तार कर SDM न्यायालय में पेश किया है। सुनील चन्द्रा, पिता ठंडाराम चन्द्रा, उम्र 26 वर्ष, निवासी सलौनीकला, थाना भटगांव का रहने वाला है।

घटना का विवरण

दिनांक 11 जुलाई 2024 को थाना भटगांव को सूचना मिली कि सेवा सहकारी समिति सलौनीकला में सुनील चन्द्रा खाद वितरण को लेकर उपद्रव कर रहा है। सुनील चन्द्रा तोड़फोड़ और झगड़ा विवाद पर उतारू हो चुका था। इस सूचना पर थाना प्रभारी अमृत भार्गव और उनकी टीम तुरंत मौके पर पहुंचे। उन्होंने सुनील चन्द्रा को समझाने का प्रयास किया, लेकिन नशे में धुत सुनील चन्द्रा उत्तेजित होकर बात कर रहा था और झगड़ा जारी रख रहा था।

पुलिस की कार्रवाई

स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए, थाना प्रभारी अमृत भार्गव ने धारा 170 B.N.S.S. के तहत सुनील चन्द्रा को विधिवत गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के समय सुनील चन्द्रा को गिरफ्तारी की सूचना भी दी गई। इसके बाद, सुनील चन्द्रा के खिलाफ धारा 170, 126, 135(3) B.N.S.S. का इस्तगासा तैयार कर उसे SDM न्यायालय में पेश किया गया।

समर्पित पुलिस टीम

इस संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी अमृत भार्गव और उनकी टीम का विशेष योगदान रहा। उन्होंने अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए स्थिति को नियंत्रित किया और आरोपी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। उनकी इस तत्परता और समर्पण की सराहना की जा रही है।

थाना भटगांव की इस कार्रवाई से क्षेत्र में कानून व्यवस्था बनाए रखने के प्रति उनकी प्रतिबद्धता साफ दिखाई देती है। पुलिस की इस तत्परता से यह सुनिश्चित हुआ है कि किसी भी प्रकार की अव्यवस्था को सख्ती से निपटा जाएगा।इस पूरी कार्यवाही में थाना प्रभारी अमृत भार्गव और उनके समस्त स्टाफ का विशेष योगदान रहा।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button