छत्तीसगढ़सारंगढ़ बिलाईगढ़

निजी स्कूल प्रबंधन एसोसिएशन ने नियमावली का अनुमोदन

जिला सारँगढ-बिलाईगढ़ के निजी स्कूल प्रबंधन एसोसिएशन ने 31 मई 2024 को केशरवानी भवन, सारँगढ में सुबह 10 बजे एक बैठक आयोजित की। इस बैठक में जिले के सभी निजी विद्यालयों के लिए आगामी शिक्षण सत्र से सुचारू रूप से संचालन हेतु नियम और शर्तें बनाई गईं। इस नियमावली को जिला कलेक्टर, जिला शिक्षा अधिकारी और ब्लॉक शिक्षा अधिकारियों को सौंपा गया।

बैठक में कलेक्टर धर्मेश साहु जी ने नियमावली के अनुमोदन के साथ अपने सुझाव देने का भी आश्वासन दिया। यह नया नियमावली शिक्षा क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कदम है जो निजी स्कूलों के प्रबंधन को सुचारू रूप से संचालित करने में मदद करेगा।

इस नियमावली के माध्यम से जिले के निजी स्कूलों को शिक्षा क्षेत्र में उच्चतम मानकों का पालन करने के लिए मार्गदर्शन और समर्थन प्राप्त होगा। यह नियमावली शिक्षा के क्षेत्र में सुधारों की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

यह नियमावली की स्वीकृति और सुझावों के साथ, जिले के निजी स्कूलों के उन्नयन और शिक्षा के क्षेत्र में सुधारों को बढ़ावा देने में मदद करेगा।इस मौके पर जिला संगठन के अध्यक्ष विश्वम्भर साहू, सचिव ब्रिजसेन खुटियारे, कोषाध्यक्ष योगेश्वरी रामाधार पटेल, ब्लॉक उपाध्यक्ष रॉबिन्स अजय, सह सचिव दिकपाल वारे, एवं गोपाल चन्द्रा जी उपस्थित थे।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button