छत्तीसगढ़

बस्तर में व्यापारी की किडनैपिंग का लाइव VIDEO:दिनदहाड़े दुकान पहुंचे 5 बदमाशों ने पहले पीटा फिर जबरन कार में बैठाया; नाकेबंदी में पकड़े गए

बस्तर जिले के फरसागुड़ा गांव के एक व्यापारी को कुछ बदमाशों ने दिनदहाड़े अगवा कर लिया। एक कार से पहुंचे लगभग 5 युवक उसे दुकान से उठाकर अपने साथ ले गए। हालांकि, वारदात के कुछ ही घंटे के अंदर पुलिस ने सभी को पकड़ लिया है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेस-प्रसंग से जुड़ा हुआ है। इसी के चलते वारदात हुई। मामला भानपुरी थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, युवक का नाम आशीष संचेती है जो फरसगुड़ा का रहने वाला है। शनिवार शाम को आशीष अपनी दुकान में था। इसी दौरान काले रंग की एक कार से कुछ युवक इसकी दुकान पहुंचे। इसके साथ मारपीट की औक फिर जबरन अपने साथ लेकर चले गए। यह पूरी वारदात दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।

बदमाशों ने आशीष संचेती के साथ मारपीट भी की।
बदमाशों ने आशीष संचेती के साथ मारपीट भी की।

सूचना मिलते ही पुलिस ने की नाकेबंदी

किडनैपिंग की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उसके बाद रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे पर जगह-जगह नाकेबंदी की गई। हालांकि, बस्तर से बाहर निकलने से पहले ही सभी को पकड़ लिया गया। युवक रायपुर-भिलाई के रहने वाले हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

आरोपी युवक को जबरन कार में बैठाकर साथ ले गए।
आरोपी युवक को जबरन कार में बैठाकर साथ ले गए।

आपसी रंजिश के तहत किडनैपिंग

SP शलभ सिन्हा ने कहा कि, शुरुआती जानकारी के अनुसार आपसी रंजिश के तहत किडनैपिंग की गई थी। जिस युवक का किडनैप किया गया था वह सुरक्षित है। किडनैपिंग करने वाले युवकों ने पूछताछ में बताया है कि, कुछ दूर ले जाकर उसकी पिटाई करने के बाद उसे छोड़ देते। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button