छत्तीसगढ़जांजगीर चांपा

 रॉड से प्राण घातक हमला कर गंभीर चोट पहुंचाने वाला फरार आरोपी गिरफ्तार, जांजगीर पुलिस की कार्यवाही

जांजगीर-चांपा. मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 01/12/23 को प्रार्थी अश्वनी गुप्ता निवासी जांजगीर द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया था की दिनांक 01/12/23 को शाम 04.30 बजे अपने दोस्त के घर में था तभी सोनी बरेठ अपने तीन अन्य साथी के साथ घर अंदर घुसकर पूरानी रंजिश पर से प्रार्थी को घर से निकाल कर हत्या करने की नीयत से अपने साथी के साथ मिलकर रॉड एवम डंडा से प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया था जिसकी रिपोर्ट पर थाना जांजगीर में आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 831/23 धारा 307, 452, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया था।

घटना घटित कर आरोपी सोनी बरेठ फरार था जिसकी पुलिस द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी जिसको मुखबिर सूचना से उसके सकुनत से पकड़ा हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया जो अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर घटना करना स्वीकार करने व घटना में प्रयुक्त एक रॉड को पेश करने पर जप्त किया जाकर आरोपी को विधिवत गिरफ्तार दिनांक 09.01.24 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया। प्रकरण की विवेचना जारी है।

उपरोक्त कार्यवाही मे निरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर सहायक उपनिरीक्षक उमेंद मिश्रा एवं थाना जांजगीर स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button