छत्तीसगढ़सरगुजा

विश्वगुरू बनाने के लिए मोदीजी को तीसरी बार पीएम बनाना होगा : श्री विष्णु देव साय

“विधानसभा चुनाव की तरह ही लोकसभा में भी कांग्रेस का सूपड़ा साफ होगा’’

प्रदीप मिश्रा/सरगुजा: सरगुजा की सीतापुर विधानसभा में आय़ोजित विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव ने कहा कि मोदी जी सबका साथ सबका विकास और सबका प्रयास के मार्ग पर चलते हैं। उनके लिए गरीब, किसान, महिलाएं, युवा प्राथमिकता हैं। ऐसे में उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है। यदि 2047 तक भारत को विकसित देश बनाना चाहते हैं तो आपका प्रत्येक वोट मोदी जी को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगले 7 मई आप लोग सरगुजा से भाजपा प्रत्याशी श्री चिंतामणि महाराज जी को कमल निशान पर बटन दबाकर भारी मतों से विजयी बनाइए। उन्होंने कहा कि मोदीजी के तीसरी बार पीएम बनने के बाद छूट गए लोगों को भी पक्का मकान मिलेगा। छत्तीसगढ़ में पांच साल कांग्रेस की सरकार रहने की वजह से जो विकास कार्य रुक गए थे, वह सब तेज गति से होने लगे हैं। उन्होंने कहा कि आज फिर महतारी वंदन योजना की तीसरी किश्त भेज दी गई है। श्री साय ने कहा कि विधानसभा चुनाव में जिस तरह सरगुजा संभाग में कांग्रेस का सूपड़ा साफ हुआ है, वैसा ही हश्र लोकसभा चुनाव में भी होना चाहिए।

इस अवसर पर सीतापुर विधानसभा के विधायक श्री रामकुमार टोप्पो ने कहा कि श्री विष्णु देव साय जी के नेतृत्व में सिर्फ तीन महीने में ही राज्य के विकास को नई दिशा मिली है। इसका सबसे अधिक लाभ सीतापुर विधानसभा को मिलेगा। सिर्फ एक बार मांग करने पर डेढ़ सौ करोड़ रुपये की लागत से विधानसभा क्षेत्र की सड़कों के निर्माण को मंजूरी दी गई। तीनों ब्लॉक में प्री मैट्रिक छात्रावास को मंजूरी दी जा चुकी है।

इस मौके पर लुंड्रा से विधायक श्री प्रबोध मिंज ने कहा कि मोदीजी बड़े और साहसिक निर्णय लेने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा कि देश जब आजादी के सौ साल मना रहा होगा, उसके लिए अभी से निर्णय मोदीजी कर चुके हैं। भारत के ऐसे महान सपूत को तीसरी बार देश की बागडोर सौंपनी है। कांग्रेस के लोग अल्पसंख्यकों, पिछड़े और आदिवासियों को गुमराह कर रहे हैं। श्री चिंतामणि महाराज ने इस अवसर पर कहा कि दस साल में जो विकास कार्य हुए हैं, उसे और गति दी जाएगी। मोदी जी की अगुआई में भारत विश्वगुरू बनने की ओर अग्रसर है।
इस अवसर पर भाजपा सरगुजा संभाग प्रभारी राजा पांडे, भाजपा जिलाध्यक्ष ललन प्रताप सिंह, लोकसभा संयोजक कमलभान सिंह, पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा, अनिल सिंह मेजर, भारत सिंह सिसोदिया, हरपाल सिंह भामरा, अंबिकेश केशरी, रामलखन पैकरा, राजकुमार अग्रवाल, देवनाथ पैकरा, रोशन गुप्ता सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता व आम जनता उपस्थित रही।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button