छत्तीसगढ़बलौदाबाजार

स्वर्गीय कमलनारायण पटेल जी कोहरौद निवासी के दशगात्र कार्यक्रम में छाया विधायक धनीराम धीवर हुए सम्मिलित

मिथलेश वर्मा/बलौदा बाजार/लवन मंडल क्षेत्र के ग्राम कोहरौद में स्वर्गीय कमलनारायण पटेल जी का दशगात्र कार्यक्रम पूर्ण विधि-विधान के साथ संपन्न हुआ।ग्राम कोहरौद, लवन मंडल क्षेत्र: स्वर्गीय कमलनारायण पटेल जी के दशगात्र कार्यक्रम के अवसर पर ग्राम कोहरौद में एकत्रित हुए लोगों ने उनके प्रति अपनी गहरी श्रद्धा और सम्मान प्रकट किया। इस भावुक कार्यक्रम में बड़ी संख्या में लोगों ने उपस्थिति दर्ज कराई, जिसमें उनके पुत्र गंगा राम पटेल जी और परिवार को सांत्वना देने के लिए समाज के विभिन्न क्षेत्रों के प्रतिष्ठित व्यक्तियों ने शिरकत की।

कार्यक्रम में विशेष अतिथि के रूप में धनीराम धीवर, छाया विधायक कसडोल, गंगाराम पटेल, डॉ. दौलत वर्मा, महासिग यादव, नरेश साहू, डॉ. रामकृपाल वर्मा, श्री शिव वर्मा, ओमप्रकाश वर्मा, पन्नालाल रंजक, गजानंद साहू और भुवन धीवर सहित भाजपा के कई वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने मिलकर स्वर्गीय कमलनारायण पटेल जी के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की और उनके परिवार को सांत्वना दी।

इस मौके पर धनीराम धीवर ने कहा, “स्वर्गीय कमलनारायण पटेल जी ने अपने जीवनकाल में समाज और क्षेत्र के विकास के लिए जो योगदान दिया, वह कभी भुलाया नहीं जा सकता। उनकी ईमानदारी, समर्पण और समाजसेवा की भावना हम सबके लिए प्रेरणास्त्रोत रहेगी।” वहीं, छाया विधायक कसडोल ने उनके व्यक्तित्व और कृतित्व की प्रशंसा करते हुए कहा, “पटेल जी का जीवन हम सभी के लिए आदर्श है। उनकी निस्वार्थ सेवा और समर्पण ने समाज को एक नई दिशा दी है।”

डॉ. दौलत वर्मा और महासिग यादव ने भी स्वर्गीय पटेल जी के प्रति अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “उनकी सादगी, विनम्रता और सामाजिक सेवा के प्रति उनका योगदान अविस्मरणीय रहेगा।”

गंगा राम पटेल जी और उनके परिवार ने इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, “आप सभी की उपस्थिति और सहयोग ने हमें इस कठिन समय में सहारा दिया है। हम आपके समर्थन और प्रेम के लिए दिल से आभारी हैं।”

दशगात्र कार्यक्रम में शामिल सभी व्यक्तियों ने स्वर्गीय कमलनारायण पटेल जी के आदर्शों और उनके द्वारा किए गए कार्यों को याद किया। इस अवसर पर सभी ने मिलकर उनके परिवार को सांत्वना दी और कार्यक्रम को सफल बनाने में सहयोग दिया। कार्यक्रम के अंत में पटेल परिवार ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद किया और सभी से उनके पिता के दिखाए मार्ग पर चलने का आग्रह किया।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button