छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में IFS अधिकारियों का प्रमोशन, देखें लिस्ट https://knn24.in/promotion-of-ifs-officers-in-chhattisgarh-see-list/ साथ सच का – Korba News Network“ 👇ताज़ा खबरों के लिए👇 👉🏻जुड़िये हमारे व्हाट्सएप्प ग्रुप से👇 https://chat.whatsapp.com/BwlDxS7MCVeDWFUXnOQ9zB 👉🏻लाइक करे हमारे फेसबुक पेज को👇 www.fb.com/korbanews2

रायगढ़। चक्रधरनगर पुलिस की टीम द्वारा ग्राम कोलाईबहार जामगांव में एक व्यक्ति को उसके घर के बाड़ी में अवैध रूप से महुआ शराब बिक्री करते पकड़ा गया है।
जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को कल शाम मुखबीर से सूचना मिली कि कोलाईबहार जामगांव में एक व्यक्ति अपने बाड़ी में अवैध रूप से महुआ शराब की बिक्री कर रहा है । सूचना पर थाना प्रभारी द्वारा देहात भ्रमण पर रवाना हुये अपने स्टाफ को तस्दीक कर कार्यवाही के लिए निर्देशित किया गया। चक्रधरनगर पुलिस टीम द्वारा कोलाईबहार जामगांव में पतासाजी कर एक व्यक्ति को बाड़ी में अवैध शराब के साथ पकडे जो अपना नाम अजम्बर चौहान पिता सुद्रौव चौहान उम्र 37 वर्ष साकिन कोलाईबहार जामगांव थाना चक्रधरनगर रायगढ़ का रहने वाला बताया जिसके कब्जे से पांच-पांच लीटर वाले दो प्लास्टिक डिब्बा में करीब 9 लीटर महुआ शराब कीमती 900/-रूपये का मिला, जिसे जप्त कर आरोपी अजम्बर चौहान के कृत्य पर थाना चक्रधरनगर में धारा 34(2),59(क) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही किया गया है।

Related Articles

Back to top button