छत्तीसगढ़

रायगढ़ सड़क हादसे में युवक की घटनास्थल पर मौत:तेज रफ्तार ट्रक ने युवक को कुचला, मौके पर हुई मौत, आरोपी चालक गिरफ्तार

रायगढ़ जिला मुख्यालय के सारंगढ़ बाइपास चौक के पास रविवार की सुबह तेज रफ्तार ट्रक चालक ने एक युवक को जोरदार ठोकर मार दी। इससे युवक की घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। घटना के बाद जूटमिल पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसा जूटमिल थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह तकरीबन 8 बजे बाजीनपाली निवासी मनमोहन साहू पिता बादल साहू हमाली का काम करने अपने साथियों के साथ जा रहा था। युवक सारंगढ़ बाइपास चौक के पास पहुंचा ही था कि कोसमनारा बाबा धाम की तरफ से आ रहे ट्रक क्रमांक ओडी 35 जी 5313 के चालक ने तेज और लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए मनमोहन साहू को अपनी चपेट में ले लिया।

अधिक चोट लगने के कारण मौके पर मौत

इस दुर्घटना में अधिक चोट लगने की वजह से युवक मनमोहन साहू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सड़क दुर्घटना की जानकारी मिलते ही जूटमिल पुलिस मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर थाने लाकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

भारी वाहन चालकों के कारण आए दिन सड़क-हादसा

स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर भारी वाहन चालकों के द्वारा लापरवाही पूर्वक वाहन चलाया जाता है। इसके चलते आए दिन छोटे-बड़े सड़क हादसे होते हैं। इससे पहले भी 9 जनवरी को एक ट्रक के द्वारा एक बुजुर्ग को कुचलकर मौत के घाट उतारा जा चुका है। इसके बावजूद भारी वाहन चालकों के द्वारा लापरवाही बरतते हुए इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button