छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष महंत पर FIR:मोदी का सिर फोड़ने वाले विवादित बयान पर एक्शन; BJP ने चुनाव आयोग में की थी शिकायत

छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत के विवादित बयान को लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज हुई है। बीजेपी ने निर्वाचन आयोग से इसकी शिकायत की थी। दरअसल, महंत ने राजनांदगांव में आयोजित भूपेश बघेल की नामांकन रैली में कहा था कि पीएम मोदी का मूड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए।

जिला निर्वाचन अधिकारी राजनांदगांव के निर्देश पर SDM अतुल विश्वकर्मा ने कोतवाली थाने में FIR दर्ज कराई है। इसमें महंत के छत्तीसगढ़ी में दिए बयान को आधार बनाया गया है। साथ ही कार्रवाई करने की बात कही गई है।

सीएम विष्णुदेव साय ने कहा था कि, कांग्रेसियों में हिम्मत है तो वे पहले मेरे सिर पर लाठी मारें।
सीएम विष्णुदेव साय ने कहा था कि, कांग्रेसियों में हिम्मत है तो वे पहले मेरे सिर पर लाठी मारें।

जानिए क्या है पूरा विवाद…

दरअसल, राजनांदगांव में मंगलवार (2 अप्रैल) को भूपेश बघेल के नामांकन के दौरान महंत ने विरोधियों पर निशाना साधा था। जनसभा में महंत ने कहा था, हमें नरेंद्र मोदी का मूड़ (सिर) फोड़ने वाला आदमी चाहिए। रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए। एक संरक्षक चाहिए, अच्छा लाठी धर कर मारने वाला।

वहीं उन्होंने उद्योगपतियों को लेकर कहा कि, नवीन जिंदल ने रायगढ़ और पूरी खदानों को लूट लिया। इन लोगों ने हम छत्तीसगढ़ियों की ऐसी की तैसी की है। हमने ही इन्हें सिर पर चढ़ाकर रखा था। हमें कहने में शर्म नहीं है कि ऐसे लोगों को तो हमें जूते मारने चाहिए।

Related Articles

Back to top button