छत्तीसगढ़बलौदाबाजार

बलौदा बाजार कलेक्ट्रेट में हुई आगजनी घटना: कांग्रेस कार्यकर्ता निर्दोष होने का दावा ,शैलेष नितिन त्रिवेदी 

मिथलेश वर्मा/बलौदा बाजार भाटापारा में कलेक्ट्रेट में हुई आगजनी की घटना में पुलिस ने 148 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्तियों में कांग्रेस के NSUI अध्यक्ष सूर्यकांत वर्मा का नाम भी शामिल है। इस गिरफ्तारी के संबंध में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष हितेन ठाकुर और शैलेश नितिन त्रिवेदी ने दावा किया है कि सूर्यकांत वर्मा निर्दोष हैं और घटना के समय कृष्णायण कॉलोनी में मौजूद थे।

गिरफ्तारी पर उठे सवाल:

कांग्रेस के नेता शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि घटना के समय सूर्यकांत वर्मा अपने दोस्तों के साथ डी के कॉलेज ग्राउंड में थे और वहां से 3:40 बजे कृष्णायण कॉलोनी पहुंचे थे। सीसीटीवी फुटेज में भी यह दिखाया गया है कि वह 7:00 बजे तक वहीं थे। शैलेश नितिन त्रिवेदी का कहना है कि यह एक साजिश है और सूर्यकांत वर्मा को गलत तरीके से गिरफ्तार किया गया है।

कांग्रेस का बयान:

शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा कि पुलिस निर्दोष लोगों को जेल में डाल रही है जबकि असली दोषियों को पकड़ने में विफल हो रही है। उन्होंने न्यायिक जांच की मांग करते हुए कहा कि सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा लड़का सूर्यकांत वर्मा नहीं है और उसे तुरंत रिहा किया जाना चाहिए। त्रिवेदी ने कहा कि असली दोषियों को पकड़कर सख्त कार्रवाई की जाए और निर्दोषों को जल्दी से जल्दी रिहा किया जाए।

घटना की जांच:

पुलिस मामले की जांच कर रही है और सभी गिरफ्तारियों की समीक्षा की जा रही है। कलेक्टरेट में आगजनी की घटना के पीछे के वास्तविक कारणों और दोषियों का पता लगाने के लिए पुलिस गंभीरता से जांच में जुटी हुई है। कांग्रेस ने इस मामले में न्यायिक जांच की मांग की है ताकि निर्दोष लोगों को न्याय मिल सके।

Related Articles

Back to top button