छत्तीसगढ़रायपुर

अजीत मढरिया के छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष पद के प्रत्याशी बनने से चुनावी माहौल गर्माया

रायपुर/छत्तीसगढ़ मनवा कुर्मी क्षत्रिय समाज के केन्द्रीय अध्यक्ष पद के लिए पूर्व युवा अध्यक्ष अजीत मढरिया द्वारा नामांकन दाखिल करने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई है। मढरिया ने रायपुर स्थित डीडी नगर से बैड-बाजों और बड़ी संख्या में समर्थकों, बुजुर्गों, युवाओं और महिलाओं के साथ नामांकन दाखिल करने का सफर शुरू किया, जो कि रायपुर के स्वर्गीय डॉ. खूबचंद बघेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण से होते हुए नरदहा के केन्द्रीय भवन तक पहुंचा।

अजीत मढरिया की लोकप्रियता समाज के सभी वर्गों में स्पष्ट दिखी। विशेष रूप से युवाओं और महिलाओं के बीच उनका समर्थन गहरा है। बतौर युवा प्रदेश अध्यक्ष, मढरिया ने कई ऐसे सामाजिक कार्यक्रम आयोजित किए, जो कि महिलाओं के सशक्तिकरण और युवाओं के उत्थान के लिए समर्पित रहे हैं। यही कारण है कि आज वे छत्तीसगढ़ के कुर्मी क्षत्रिय समाज के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत बन चुके हैं।

नामांकन के दौरान रायपुर शहर, दुर्ग, भिलाई, पाटन, धमधा, बलौदाबाजार और अन्य क्षेत्रों से समाज के कई सदस्य नरदहा पहुंचे और मढरिया को अपना समर्थन दिया। मढरिया की छवि और लोकप्रियता के चलते इस चुनाव ने प्रदेश के अन्य समाजों में भी एक नया मार्गदर्शन प्रदान किया है।

छत्तीसगढ़ के गांव और शहरों में मढरिया का व्यापक जनाधार है। उनके नामांकन ने चुनाव प्रचार को एक नई दिशा दी है, और उनकी बढ़ती लोकप्रियता के कारण उन्हें जीत की प्रबल संभावना माना जा रहा है।

Related Articles

Back to top button