देश दुनिया

बाल कटवाने के विवाद में चाकू मारकर हत्या

दिल्ली. समयपुर बादली इलाके में सलून से बाहर बुलाकर शहजाद नाम के एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने पहले हत्या की कोशिश, फिर हत्या का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने जांच के बाद शाहवान और समीर नाम के दो युवकों को गिरफ्तार किया. जबकि दो नाबालिगों को पकड़ लिया है.

पुलिस अफसर के मुताबिक, 10 मार्च को दोपहर 2.48 बजे समयपुर बादली को चाकूबाजी के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस सूचना के आधार पर वहां पहुंची. घायल की पहचान समयपुर बादली निवासी शहजाद अली के रूप में हुई. शरीर पर जगह-जगह जख्मों के निशान थे. पुलिस ने क्राइम सीन का मुआयना किया. जहां जे-ब्लॉक झुग्गी भगवानपुरा, समयपुर में फुटपाथ पर खून विखरा हुआ मिला.

पता चला कि घायल शहजाद अली सलून का काम करते हैं. उनका कुछ नाबालिगों से पहले बाल कटवाने को लेकर विवाद हुआ. पुलिस ने इस वावत हत्या की कोशिश व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू की. इस बीच पीड़ित शहजाद अली की इलाज के दौरान मौत हो गई. बाद में पुलिस ने हत्या की धारा में तब्दील कर दिया. शहजाद अली अपनी मां, भाई और तीन बहनों के साथ समयपुर बादली में किराए के मकान पर रहते थे. उनकी दो बहनों की शादी हो चुकी है. शहजाद मूलरूप से गोंडा, यूपी के रहने वाले थे. एक साल पहले इलाके में ही शहजाद और उनके बड़े भाई आजाद अली ने सैलून की शॉप खोली थी.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button