छत्तीसगढ़

भगवान राम के खिलाफ टिपप्णी पर बिफरे मंत्री केदार कश्यप, कहा- कांग्रेस का वास्तविक चेहरा सामने आया, इसलिए दे रहे ऐसा बयान

रायपुर : भगवान राम को लेकर की जा रही राजनीति पर मंत्री केदार कश्यप ने पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस ने पूरे सिस्टम को खराब करने की कोशिश की. वास्तविक चेहरा सामने आया है, और धर्म विरोधी हो गए हैं, इसलिए ऐसे बयान दे रहे हैं. भगवान राम पर राजनीति बर्दाश्त नहीं, यह कोई राजनीतिक विषय नहीं है.

मंत्री केदार कश्यप ने मीडिया से चर्चा में कहा कि राजनीति करना है तो शिक्षा, स्वास्थ्य, विकास- जैसे विषयों पर पर करें. छत्तीसगढ़ भगवान राम का ननिहाल है. दंडकारण्य हमारी आस्था का केंद्र है. पद चरण पड़े थे, इसलिए कहा जाता है कि वहां कांटा नहीं है. भगवान राम का मंदिर बना है, हम सब जाएंगे. राम सबके हैं इसमें क्या कांग्रेस-बीजेपी.

वहीं पखांजूर में हुई बीजेपी नेता असीम राय की हत्या पर केदार कश्यप ने शोक जताते हुए कहा कि यह हम सबके के लिए क्षति है. कल वहां गए थे, और मामले की पूरी जांच होगी. मामले के अलग-अलग पहलू बताए गए हैं. सभी पहलुओं पर जांच की जाएगी. वहीं मंत्री ने हत्या के पीछे राजनीतिक षडयंत्र होने की आशंका जाहिर करते हुए कहा कि कांग्रेस के समय में लगातार मामले सामने आए हैं. जरूर राजनीतिक षड्यंत्र हो सकता है.

मंत्री ने कांग्रेस के नए प्रभारी का दौरा और कार्यकारिणी बैठक पर तंज कसते हुए कहा कि कितने पैराशूट यहां उतारेंगे, कितने बाहर से आयेंगे तब देखेंगे. लगातार कार्रवाई पर कार्रवाई हो रही है. कई विषयों पर कुमारी सैलजा पर आरोप लगाए गए थे. वैसा आरोप सचिन पायलट पर ना लगे. सैलजा पर पैसा के लेनदेन के आरोप लगे थे. इस बार ऐसा ना हो कांग्रेस के लोगों पर हमारी संवेदना है.

लोकसभा की तैयारियों पर मंत्री केदार कश्यप ने कहा कि हमारी क्लस्टर की बैठक होना तय है. विधानसभा की बैठक भी होना तय है. सभी मंत्री काम कर रहे हैं. एक्शन प्लान बनाया हुआ है कि कैसे विभाग काम करेगा. विधायकों को लोकसभा टिकट देने के सवाल पर मंत्री ने कहा कि बीजेपी में एक छोटा कार्यकर्ता बड़े स्तर का नेता बन सकता है.

वहीं सीट शेयरिंग और 9 राज्यों में गठबंधन पर केदार कश्यप ने कहा कि इंडी गठबंधन में आपसी तालमेल नहीं बन रही है. अपने हितों के लिए गठबंधन बनाया गया है. देश हित से उनका कोई वास्ता नहीं है.

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button