छत्तीसगढ़कोरबा

अंतर्राष्ट्रीय मानवधिकार एसोसिएशन छत्तीसगढ़ का शपथ ग्रहण एवं जनजागरूकता कार्यक्रम तुलसी नगर, कोरबा में संपन्न

कोरबा जिले के तुलसी नगर में अंतर्राष्ट्रीय मानवधिकार एसोसिएशन छत्तीसगढ़ प्रदेश की तत्वाधान में शपथ ग्रहण और जनजागरूकता का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस समारोह का शुभारंभ मां सरस्वती की पूजा और राष्ट्रीय गान से हुआ। कार्यक्रम का नेतृत्व प्रदेश सह सचिव अमोल दास महंत ने किया।

मुख्य अतिथि के रूप में राष्ट्रीय विधिक महासचिव प्रभारी राकेश कुमार महोत, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के प्रतिनिधि साई टांकेश्वर यादव, कोरबा नगर निगम के सभापति दिलशाद, प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज दास, जयराम सिंह, विकास कुमार, जिला सचिव बलाई दास और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। अतिथियों को शाल, श्रीफल, और पुष्प गुच्छ से सम्मानित किया गया।

राकेश कुमार महोत ने अपने संबोधन में कहा कि पीड़ितों को न्याय दिलाने के लिए पदाधिकारियों को संगठित होकर संघर्ष करना चाहिए। उन्होंने जोर दिया कि अंतर्राष्ट्रीय मानवधिकार एसोसिएशन का मुख्य उद्देश्य मानवहित के कार्य करना है और संगठन हमेशा न्याय दिलाने का प्रयास करता रहेगा।

कार्यक्रम में नए पदाधिकारियों को शपथ दिलाई गई। इनमें अमोल दास (प्रदेश सह सचिव), संगीता देवांगन (महिला प्रदेश सचिव), गोपाल सिदार, छोटेलाल साहू (ब्लॉक सचिव), गुड्डी (ब्लॉक सचिव महिला), और बहुरन सारथी (ब्लॉक अध्यक्ष पाली) शामिल थे।

समारोह के समापन पर मुख्य अतिथि राकेश कुमार महोत ने राष्ट्रगीत गाकर कार्यक्रम का समापन किया। इस अवसर पर क्षेत्रीय पदाधिकारी, माताएं, बहने, और गणमान्य नागरिक उपस्थित थे, जिन्होंने इस आयोजन को सफल बनाया।

  • rammandir-ramlala

Related Articles

Back to top button